Athrav – Online News Portal
हरियाणा

सिरसा :जननायक जनता पार्टी के कार्यकार्ताओं को आईएनएलडी के नेता फोन पर धमकी दे रहे हैं, फोन में रेकॉर्डिंग कर,मुझे दे दो, नैना चौटाला।

   अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

सिरसा: जननायक जनता पार्टी की नेता नैना सिंह चौटाला ने इनेलो के वरिष्ठ नेताओं पर आरोप लगाया है कि वे बौखलाहट में जेजेपी के कार्य कर्ताओं को फोन करके धमका रहे हैं। सिरसा में हुए एक कार्यक्रम में विधायक नैना चौटाला ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि किसी की धमकियों से बिल्कुल ना घबराएं बल्कि उनकी रिकॉर्डिंग कर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को भेज दें।

रानिया हलके के खारिया गांव में हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम में विधायक नैना सिंह चौटाला ने कहा कि दो-तीन दिन पूर्व वे डबवाली हलके में गई तो जेजेपी कार्यकर्ताओं ने बताया कि इनेलो के शीर्ष नेताओं की ओर से धमकी भरे फोन आ रहे है, फोन के माध्यम इनेलो छोड़ कर आए जेजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है, उन्हें दबाने  की कोशिश की जा रही है। उन्होंने कहा कि जेजेपी कार्यकर्ताओं को इससे डरने की जरूरत नहीं है, पूरी पार्टी उनके साथ चट्टान की तरह साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि इनेलो कुछ शीर्ष नेताओं के हालात तो थोथा चना बाजे घना वाली हो रही है। सारी असली लोकदल आज जेजेजी में आ गई है इसलिए उनकी हालत पतली हो गई है। सब कुछ गंवा कर अब इनेलो के शीर्ष नेता प्यारे और अपनेपन की भाषा का इस्तेमाल करने के बजाय स्पष्ट रूप से धमकियां दे रहे हैं और इनेलो को एक बार फिर से लठदल साबित करने पर तुले हुए हैं। नैना चौटाला ने कहा कि किसी के पास फोन आए तो कार्यकर्ता रिकाडिंग कर ले व हमें सौंप दें।रानिया हलके के गांव खारिया में आयोजित हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम का जादू महिलाओं के सिर चढ़ कर बोला। हजारों की संख्या में महिलाओं ने इस कार्यक्रम में पहुंच कर अपनी राजनीतिक जागरूकता का परिचय दिया।

अपने घरेलू कामकाज को छोड़ कर खारिया के पार्क में हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम में अनेक महिलाओं ने घूंघट से निकल कर अपनी बात मंच के माध्यम से रखी। प्रदेश भर में अब तक 27 हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रमों का आयोजन हो चुका हैं। सिरसा जिले के गांव खारिया में यह 28वां कार्यक्रम था। सिरसा जिले में इससे पहले ऐलनाबाद हलके के जमाल गांव में हरी चुनरी की चौपाल कार्यक्रम आयोजित हुआ था। हरी चुनरी की चौपाल में उमड़ी हजारों महिलाओं की भीड़ से गदगद विधायक नैना चौटाला ने कहा कि महिलाएं किसी भी क्षेत्र में अपने आप को कम न आंके। जनसंख्या के लिहाज से भी हमारे समाज में महिलाओं की आधी भागीदारी है, लेकिन आज भी राजनीति में महिलाओं का अपेक्षित प्रतिनिधित्व नहीं है। जरूरी है कि महिलाएं राजनैतिक रूप से भी जागरूक हों, अपने मत के महत्व को समझें। उन्होंने कहा कि महिलाएं अकेले अपने दम पर एकजुट होकर जननायक जनता पार्टी को सत्ता सौंपने में सक्षम हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का राज देख लिया, भाजपा का राज भी देख लिया, इस बार प्रदेश में जननायक जनता पार्टी को सत्ता में आने का मौका दें।

नैना चौटाला ने दावा किया कि महिलाओं के आशीर्वाद और सहयोग से प्रदेश में 2019 में जेजेपी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। प्रदेश में जेजेपी की सरकार बनने पर प्राथमिकता से महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में महिला ओं की अस्मिता दांव पर लगी हुई है और हरियाणा की गिनती महिला के विरूद्ध अपराधों के मामले में पहले पांच प्रदेशों में होने लगी है। आज हर मां अपनी बेटी को स्कूल में भेजने पर चिंतित होती है, हर पिता अपनी बेटी को खेल के मैदान में भेजने से पहले बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान रहता है और नौकरी पर जाने वाली हर बहु-बेटी के परिजनों के मन में उसकी सुरक्षा को लेकर अनेक तरह के सवाल रहते हैं। डबवाली की विधायक ने उमड़ी महिलाओं की भीड़ से वायदा किया कि जेजेपी की सरकार बनाने पर न केवल आपकी सुरक्षा की गारंटी मैं लेती हूं बल्कि महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने के मामले में भी आपकी वकील बन कर पैरवी करूंगी।

नैना चौटाला ने कहा कि जेजेपी की सरकार बनने पर किसान, मजदूर व कमेरे वर्ग का कर्ज माफ किया जाएगा और खेत में टयूबवैल लगाने के लिए तुरंत बिजली कनेक्शन जारी किए जाएंगे। किसानों को आर्थिक मंदी से उबारने के लिए उनकी फसलों न केवल उचित मूल्य दिया जाएगा बल्कि न्यूनतम समर्थन मूल्य पर 100 रूपये प्रति क्विंटल बोनस दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि हर दस-पंद्रह गांवों के उपर एक अत्याधुनिक मोबाइल डिस्पेंसरी होगी जो आपके गांव और घर में आकर बीमार व्यक्ति का उपचार करेगी। इसके अलावा हरियाणा प्रत्येक गांव में आर ओ सिस्टम लगवाए जाएंगे ताकि लोगों को पीने का स्वच्छ व उत्तम जल मिल सके। श्रीमती चौटाला ने घोषणा की कि सत्ता में आते ही एचटेट की परीक्षा खत्म की जाएगी और हरियाणा के युवाओं के लिए प्रदेश में स्थित प्राईवेट कंपनियों में 75 प्रतिशत नौकरियां आरक्षित की जाएंगी।

Related posts

सडक़ निर्माण कार्य में अंडर वेट सामग्री के मामले को लेकर दोषी अधिकारी को किया जाए सस्पेंड – कमल गुप्ता

Ajit Sinha

रोहतक: आगामी संसद सत्र के पहले दिन ही बॉन्ड पॉलिसी का मुद्दा उठायेंगे – दीपेन्द्र हुड्डा

Ajit Sinha

केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज 6 करोड़ 55 लाख रुपए लागत से बनने वाली सडक़ चौड़ीकरण व पुनर्निर्माण कार्य का किया शुभारंभ ।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//glourdog.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x