Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद मनोरंजन

ये मर्द बेचारा फिल्म की फरीदाबाद में हो रही शूटिंग

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :हरियाणा सरकार ने पिछले साल हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन को बढ़ावा देने के लिए और हरियाणवी संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए फिल्म पॉलिसी लॉन्च की थी और अब उसका असर दिखाई देने लगा है। बॉलीवुड फिल्म ये मर्द बेचारा की फरीदाबाद में शूटिंग जारी है। ये मर्द बेचारा फिल्म का मुहूर्त शॉट उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने किया था और फिल्म प्रोडक्शन को सफलता के लिए शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि हरियाणा में फिल्मों की शूटिंग से रोजगार के अवसर पैदा होंगे और हरियाणा सरकार फिल्म पॉलिसी के माध्यम से हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन को आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में सामाजिक संदेश भी दिया गया है। फरीदाबाद और बल्लभगढ़ के कई स्थानों पर फिल्म की शूटिंग की जा रही है।



ये मर्द बेचारा फिल्म के निर्माता शिवम अग्रवाल ने बताया कि हरियाणा सरकार की फिल्म पॉलिसी से इस फिल्म के प्रोडक्शन में काफी मदद मिल रही है । उन्होंने कहा कि पहले कई तरह की परमिशन में काफी वक्त लग जाता था लेकिन अब हरियाणा सरकार की पॉलिसी के चलते हरियाणा में फिल्म प्रोडक्शन की राह आसान हो गई है । उन्होंने कहा कि सरकार के इस कदम से निश्चित तौर पर हरियाणा में ज्यादा फिल्मों की शूटिंग होगी और हरियाणवी कलाकारों को भी बढ़ावा मिलेगा। वहीं फिल्म के सह निर्माता गौरव बजाज ने कहा कि उद्योगमंत्री विपुल गोयल,प्रशासनिक अधिकारी और स्थानीय लोगों के द्वारा जिस तरह फिल्म की शूटिंग में सहयोग मिल रहा है उसे देखते हुए निश्चित तौर पर आने वाले दिनों में और ज्यादा फिल्मों की शूटिंग इस क्षेत्र में की जाएगी। उन्होंने कहा हरियाणा के कल्चर से संबंधित कहानियों पर बनने वाली फिल्में आज बॉलीवुड में कमाल दिखा रही हैं और ये मर्द बेचारा भी लोगों के लिए पैसा वसूल फिल्म होगी। ये मर्द बेचारा फिल्म के मुख्य अभिनेता विराज राव हैं तो अभिनेत्री की भूमिका मनुकृति पावा निभा रही हैं। वहीं अन्य कलाकारों में सीमा पावा, बिजेन्द्र काला, अतुल श्रीवास्तव, सपना सध आदि के नाम शामिल है तो वहीं फिल्म का निर्देशन अनूप थापा कर रहे हैं। ये मर्द बेचारा फिल्म अमास फिल्म्स के बैनर तले बनाई जा रही है और यह फिल्म 2020 के शुरुआत में रिलीज होने की उम्मीद है।

Related posts

फरीदाबाद : भारतीय विद्या निकेतन स्कूल के तीन छात्रों के अपहरण किए जाने का सनसनी खेज मामला प्रकाश में आया हैं,केस दर्ज।

webmaster

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच ,सेक्टर -30 ने टटलू गैंग के दो सदस्यों को किया गिरफ्तार, नकली सोने को असली सोने बताकर बेच रहे थे,बरामद।

webmaster

फरीदाबाद : निशुल्क नेत्र जांच शिविर में 645 लोगों ने कराई अपनी आंखों की जांच85 मरीजों को मोतियाबिंंद की शिकायत,निशुल्क होंगे आप्रेशन।

webmaster
error: Content is protected !!