Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन राष्ट्रीय

शिल्पा शेट्टी पूजा के लिए पहुंचीं अनिल कपूर के घर, थाली संभालते हुए फोटोग्राफर से बोलीं- रुको, पास मत…देखें वीडियो

अजीत सिन्हा 
नई दिल्ली: करवाचौथ के इस खास मौके पर रवीना टंडन और नीलम कोठारी जैसे कई बॉलीवुड सितारे पूजा के लिए हर बार की तरह अनिल कपूर के बंगले पर इकट्ठा हुईं. शिल्पा शेट्टी भी करवाचौथ की पूजा के लिए अनिल कपूर के घर पर पहुंचती दिखाई दीं. उनका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कार से उतरती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का यह वीडियो वूंपला ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें वह रेड सिल्क साड़ी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस को आता देख फोटोग्राफर्स भी वहां पहुंच गए. वहीं, थाली संभालते हुए शिल्पा शेट्टी ने कहा कि रुको, पास मत आना.


शिल्पा शेट्टी के इस वीडियो में उनका करवाचौथ का लुक देखने लायक है. लाल साड़ी में एक्ट्रेस का लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है. वीडियो में नजर आ रहा है कि जैसे ही वह कार से उतरती हैं, फोटोग्राफर्स उनके पास चले जाते हैं. कार से उतरते ही एक्ट्रेस पहले अपनी थाली लेती हैं और उसे संभालते हुए कहती हैं कि रुको अभी पास मत आना प्लीज..

इसके बाद वह एक्ट्रेस अनिल कपूर के बंगले में एंट्री करती हैं और गेट पर खड़े होकर फोटो क्लिक कराती हैं. इसके बाद वह अपनी पूजा की थाली लेकर अंदर चली जाती हैं. शिल्पा शेट्टी के अलावा रवीना टंडन, माहिप कपूर, नीलम कोठारी जैसे कई बॉलीवुड कलाकार भी अनिल कपूर के घर इकट्ठा होते नजर आए.


जहां कुछ बॉलीवुड सितारे साड़ी में नजर आ रहे हैं तो वहीं कुछ एक्ट्रेस सूट में नजर आ रही हैं. दोनों ही पारंपरिक ड्रेस में उनका लुक वाकई कमाल का लग रहा है. वहीं, शिल्पा शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में एक्ट्रेस ने हंगामा 2 की शूटिंग की है. इस फिल्म के जरिए वह कई सालों बाद एक्टिंग की दुनिया में अपना कदम रखने जा रही है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी जल्द ही निकम्मा फिल्म में भी नजर आने वाली हैं. बता दें कि फिल्मों में एक्टिंग के अलावा शिल्पा शेट्टी एक फिटनेस आइकन के तौर पर भी जानी जाती हैं.

Related posts

दोस्त का उसके प्रेमिका से विवाद था, इसलिए उसने अपने साथियों के साथ मिल कर 4 लोगों को चाकुओं से गोद डाला, एक मौत -अरेस्ट

Ajit Sinha

शिक्षा में सबसे महत्वपूर्ण सुधार की बात की जाए तो वो परीक्षा प्रणाली में सुधार होगा-मनीष सिसोदिया

Ajit Sinha

हरियाणा में एनआईए के 25 लक्षित स्थानों और एसटीएफ के 52 लक्षित स्थानों सहित कुल 77 ठिकानों पर छापेमारी की गई।

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!