Athrav – Online News Portal
हरियाणा

शीला भ्याण ने किया जेजेपी महिला प्रकोष्ठ का विस्तार ,विभिन्न पदों पर 53 महिलाओं की नियुक्त

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
चंडीगढ़:जननायक जनता पार्टी ने अपने महिला प्रकोष्ठ का विस्तार करते हुए विभिन्न पदों पर 54 महिलाओं की नियुक्ति की है। प्रकोष्ठ की प्रदेश अध्यक्ष शीला भ्याण ने विधायक नैना सिंह चौटाला व अन्य नेताओं से विचार विमर्श के बाद अपनी टीम की घोषणा की। शीला भ्याण ने बताया कि सिरसा निवासी प्रोमिला शर्मा को प्रकोष्ठ में वरिष्ठ उप प्रधान बनाया गया है जबकि सोनीपत निवासी अनिता खांडा, पानीपत निवासी कविता शर्मा, यमुनानगर निवासी रणजीत कौर, भिवानी निवासी शकुंतला परमार और जींद निवासी पदमा सिंगला को उप प्रधान बनाया गया है। वहीं जींद निवासी शीला चहल को प्रकोष्ठ में प्रधान महासचिव बनाया गया है। शीला भ्याण ने ये भी बताया कि जेजेपी के महिला प्रकोष्ठ में 8 महासचिव होंगी जिनमें जींद निवासी कमला ढांडा, फतेहाबाद निवासी ममता कटारिया, कैथल निवासी कमलेश बलबेहड़ा, हिसार निवासी निर्मला कुंडू, भिवानी निवासी ओम धारा, अम्बाला निवासी रेणू सिंह, कैथल निवासी कुलजीत कौर और जींद निवासी सुमित्रा गोयत शामिल हैं। हिसार निवासी कृष्णा खरब को प्रकोष्ठ में संगठन सचिव बनाया गया है।
इसी तरह जेजेपी महिला प्रकोष्ठ में 11 नेत्रियों को सचिव बनाया गया है जिनमें हांसी से कृष्णा भाम्भू, रेवाड़ी निवासी बिमला चौधरी, हिसार निवासी निर्मला रेढू, भिवानी निवासी गुड्डी लाग्यान, पानीपत निवासी विमला दहिया, उचाना निवासी शकुंतला देवी, जींद निवासी सरोज गिल, उचाना निवासी केलो देवी, कैथल निवासी गीता गोस्वामी, झज्जर निवासी शीला फोगाट और बलम्भा निवासी कुसुम शामिल हैं। शीला भ्याण ने बताया कि प्रदेश के विभिन्न हिस्सों से सक्रिय महिला कार्यकर्ताओं को इस प्रकोष्ठ में सदस्य के तौर पर भी शामिल किया गया है। इनमें हिसार की दर्शना लाठर, जींद की उर्मिला मलिक, कैथल की सुधा राणा, कलायत की पूनम सेगा, रतिया की गुरप्यार कौर, कैथल की सुनीता कोटड़ा, गुहला की रीना देवी, पलवल की नेहा कौशिक, हेमलता और रूपवती देवी, फरीदाबाद की राजवंती, पंचकुला की इंदुबाला, शीला देवी, परमजीत कौर, नीलम गुप्ता शामिल हैं। इसी तरह सोनीपत की मीना,



अनीता वर्मा, अंजू बाला खटक और ओमपति, झज्जर की बाला देवी और शिक्षा देवी, दादरी की कमलेश सोनी और राजबाला, रोहतक की संतोष दुग्गल, मुकेश दलाल और रानी सोलंकी को भी जेजेपी महिला प्रकोष्ठ की सदस्य बनाया गया है। शीला भ्याण ने बताया कि जल्द ही जेजेपी महिला प्रकोष्ठ में उन जिलों की अध्यक्ष भी घोषित की जाएंगी जिनमें अभी अध्यक्ष नहीं हैं। साथ ही प्रदेश को कई हिस्सों में बांटकर प्रभारी भी बनाए जाएंगे। शीला भ्याण ने कहा कि विधायक नैना चौटाला के मार्गनिर्देशन में पार्टी की महिला टीम हरियाणा की सभी पार्टियों में सबसे मजबूत है और आगामी विधानसभा चुनाव में यह संगठन पार्टी को सत्ता में लाने में अहम भूमिका निभाएगा।

Related posts

सरपंच कोटेशन से 5 लाख तक के कार्य करवा सकेंगे: मुख्यमंत्री मनोहर लाल

Ajit Sinha

हरियाणा: उत्तर प्रदेश में अवैध असला बनाने की फ़ैक्ट्री का पर्दाफाश करते हुए भारी मात्रा में हथियार बरामद  

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज एक डीएसपी और पति कांस्टेबल को किया सस्पेंड।

Ajit Sinha
//vursoofte.net/4/2220576
error: Content is protected !!