Athrav – Online News Portal
मनोरंजन मुंबई

‘नौकर ने 13 साल की उम्र में की रेप करने की कोशिश’, आरती के खुलासे पर आया कश्मीरा का बयान

बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड काफी इमोशनल रहा. शो में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल ने एंट्री की और कंटेस्टेंट्स को मुंह दिखाई का टास्क दिया. इस टास्क में कंटेस्टेंट्स ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी आपबीती बताई. इस दौरान शो की कंटेस्टेंट्स आरती सिंह ने सबसे ज्यादा चौंकाने वाला खुलासा किया. आरती ने बताया कि 13 साल की उम्र में उनके साथ रेप की कोशिश की गई थी. आरती ने बताया था कि बचपन में एक दिन वो अपने घर में अकेली थीं और उनके नौकर ने उनके साथ रेप करने की कोशिश की थी, तब उन्होंने बहुत मुश्किल से खुद को बचाया था.

अपनी जिंदगी के इस कड़वे सच को बताते हुए आरती बुरी तरह कांप रही थीं, आरती ने कहा भी के इस हादसे के बारे में बात करने के दौरान उनके हाथ कांप रहे हैं.आरती ने शो में ये भी बताया था कि इस हादसे के बाद कई साल तक उन्हें पैनिक अटैक आते रहे. इस कंडीशन से बाहर निकलने में उनकी मां और भाई ने उनकी मदद की थी.आरती के इस खुलासे के बाद अब उनकी भाभी यानी उनके भाई कृष्णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह का बयान सामने आया है. लेकिन कशमीरा का बयान आरती की बातों से काफी अलग है.पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कश्मीरा ने कहा कि आरती के भाई कृष्णा को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी.



कश्मीरा ने कहा कि काश आरती ने उन्हें और कृष्णा को इस बारे में बताया होता तो वो उस इंसान को छोड़ती नहीं, जिसने आरती के साथ ये गंदी हरकत की. कश्मीरा ने कहा- कृष्णा और मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी. आरती से इस बारे में बात करने के बाद ही मैं कुछ कह सकूंगी. मुझे बहुत ज्यादा दुख पहुंचा है. काश उसने हमें इस बारे में बताया होता. मैं उस इंसान को मारना चाहती हूं, जिसने आरती के साथ ये हरकत की. मैं उन लोगों में से हूं जो पीड़ितों के साथ खड़ी रहती हूं और मुझे ही नहीं पता था कि मेरी खुद की फैमिली में एक विक्टिम है.

Related posts

‘पानीपत’ में अर्जुन कपूर निभाएंगे ‘पेशवा’ का किरदार, फिल्म की 60 प्रतिशत शूटिंग हुई पूरी

Ajit Sinha

कलाकारों का बड़ी फिल्मों में काम नहीं करने का मतलब उनका बेरोजगार होना नहीं है : नेहा

Ajit Sinha

जापानी कलाकारों ने हिंदी गानों पर की धमाकेदार डांस, खुद नोरा फतेही ने वीडियो शेयर की तारीफ-देखें

Ajit Sinha
error: Content is protected !!