Athrav – Online News Portal
मध्य प्रदेश

सतना: जुड़वां मासूम बच्चों की हत्या पर जबरदस्त हंगामा, बीजेपी के बंद में शिवराज भी होंगे शामिल, पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार।

सतना: मध्य प्रदेश के सतना में दो बच्चों की हत्या पर हंगामा खड़ा हो गया है. इस हत्या कांड के खिलाफ बीजेपी आज पूरे राज्य में विरोध प्रदर्शन करेगी, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सतना में प्रदर्शन करेंगे. बीजेपी सरकार पर कानून व्यवस्था चौपट करने का आरोप लगा रही है. जघन्य हत्याकांड की खबर मिलते ही रविवार को आक्रोशित जनता सड़कों पर उतर आई. भीड़ हटाने के लिए पुलिस को बल का प्रयोग करना पड़ा.

दरअसल चित्रकूट के सतगुरु ट्रस्ट के विद्यालय से 6 साल के दो मासूम भाइयों श्रेयांश और प्रियांश को अगवा कर हत्या कर दी गई थी, दोनों के शव यूपी के बांदा में यमुना नदी में मिले, इस जघन्य हत्याकांड के बाद गुस्साई जनता सड़कों पर आ गई, खुद पूर्व सीएम शिवराज ने चित्रकूट में मासूम बच्चों के परिवार से मुलाकात की.मुलाकात के बाद शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट किया, ”अभी प्रियांश और श्रेयांश दोनों बेटों के पिता जी से मिलकर आ रहा हूं. अंर्तआत्मा रो रही है, मन दर्द से भरा हुआ है आखिर कोई इतना हृदयहीन कैसे हो सकता है कि मासूम बच्चों को जिनके पिता ने उन्हें बचाने के लिए फिरौती दे दी थी, उनको मारने में हाथ भी न कांपे. प्रियांश और श्रेयांश के हत्यारों पर फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चलना चाहिए और एक ही सजा इस अपराध की हो सकती है-मृत्युदण्ड.”खबर हैं कि दोनों भाइयों को स्कूल बस से अपहरण की गई थी और बच्चों को छोड़ने के एवज में बच्चों के परिजनों से अपहरणकर्ताओं ने एक करोड़ की फिरौती मांगी थी ,पर बच्चों के परिवार वालों ने अपने बच्चों को छुड़ाने के लिए अपहरणकर्ताओं को 20 लाख रुपये दे भी दिए थे। वावजूद इसके अपहरणकर्ताओं ने दोनों मासूम भाइयों की हत्या करके यमुना नदी में फेंक दिया। अभी -अभी सतना पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस हत्या काण्ड में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किए गए हैं।


Related posts

जेल में बंद थी मां और बाहर मिलने के लिए तड़प रहा था बच्चा, मिलवाने के लिए रात में खुला कोर्ट…

Ajit Sinha

दमोह:(मध्यप्रदेश ) : बिजली बचाओगे, तो बिजली पाओगे, बढ़ी ऊर्जा की मांग, विद्युत आपूर्ति केन्द्र और राज्य के लिए चुनौती: संदीप पाल

Ajit Sinha

फरीदाबाद: अखिल भारतीय क्षत्रिय संघ के कार्यक्रम में बतौर मुख्यअतिथि पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा,दिग्विजय सिंह   

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chicoamseque.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x