Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

भाजपा प्रत्याशी नरेन्द्र गुप्ता को बाल्मिकी समाज की विभिन्न संस्थाओं, सर्वोदय अस्पताल ने दिया खुला समर्थन

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: फरीदाबाद- 89 विधानसभा क्षेत्र का चुनाव अब एक तरफा होता जा रहा है, इसी बात का प्रमाण है कि अब विभिन्न समाजों के प्रतिनिधी यहां से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता को पाटी कार्यालय पर आ-आ कर अपना समर्थन दे रहे हैं ताकि वह इस क्षेत्र के विकासमें भागीदार बन सकें। यही नही आज अपने जनसम्पर्क अभियान के दौरान भी भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता को लोगों ने आश्वासन दिया कि यह चुनाव फरीदाबाद 89 विधानसभा के एक एक बच्चे को चुनाव है तथा नरेन्द्र गुप्ता की जीत इस क्षेत्र के हर निवासी की खुद की जीत होगी। उन्होंने कहा कि आप लोगों ने केन्द्र में भाजपा की सरकार बनाई है और अब आप भारी बहुमत से प्रदेश में भाजपा की ही सरकार बनाने जा रहे हैं और जब दोनों जगह एक ही दल की सरकारें होंगी तो निश्चित तौर पर विकास अधिक गति से होगा, और इस सरकार में जब आपका प्रतिनिधी भी विधायक के रुप में शामिल होगा तो विकास का पहिया कितनी तेज घूमेगा इस बात का अंदाजा आप स्वयं लगा सकते हैं। भाजपा उम्मीदवार नरेन्द्र गुप्ता के पक्ष में आज लोगों में अभूतपूर्व जोश देखने को मिला। नरेन्द्र गुप्ता को आज जिला भाजपा कार्यालय पर पहुंच कर बाल्मिकी समाज की विभिन्न संस्थाओ ने एक मत होते हुए खुले समर्थन की घोषणा की तथा नरेन्द्र गुप्ता को भारी मतो से जीता कर विधानसभा में भेजने की शपथ ली।

इसी प्रकार से आज सेक्टर आठ स्थित सर्वोदय अस्पताल ने नरेन्द्र गुप्ता को अपने संस्थान में बुला कर उनको खुला समर्थन देने की घोषणा की, वहीं सेक्टर-18 में नरेन्द्र गुप्ता के रोड शो में उमडे विशाल जनसमूह ने इस क्षेत्र के लोगों की मंशा साफ कर दी, इन लोगों का कहना था कि यहां से नरेन्द्र गुप्ता को एक तरफा वोट पडेंगें। नरेन्द्रगुप्ता का आज सैनी धर्मशाला अजरौंदा में जबरदस्त स्वागत हुआ तथा यहां पर एकत्रित समाज ने एक स्वर में कहा कि इस बार भी वह भाजपा के साथ सरकार में हिस्सेदारी करेंगें। वीरवार को एसपीएल कम्पनी में नरेन्द्र गुप्ता के समर्थन में एक सभा का आयोजन किया गया इस मौके नरेन्द्र अग्रवाल, मुकेश अग्रवाल, गिल व नंद प्रकाश आदि ने पूरे स्टाफ की तरफ से नरेन्द्र गुप्ता को अपना समर्थन देने की घोषणा की। आज नरेन्द्र गुप्ता ने नहर पार स्थित भारत कालोनी, मिलाड कालोनी तथा संत नगर में लोगो से जनसम्पर्क किया तथा यहां के लोगों ने एक स्वर में कहा कि पिछले पांच साल का शासन उससे पहले के पचास साल के शासन से अच्छा था, स्थानीय लोगों ने कहा कि इन पांच सालों में उनके सिर पर एक दिन बुलडोजर आकर खड़ा नहीं हुआ तथा न उनको थानों में अपराधी समझ कर पीटा गया, इस कारण इस क्षेत्र के लोग पूरी तरह से भाजपा के साथ हैं तथा वह नरेन्द्र गुप्ता को ही वोट देगें। इससे पूर्व क्षेत्र के प्रमुख चिकित्सालय सर्वोदय में नरेन्द्र गुप्ता के समर्थन मे एक स्वागत व समर्थन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें अस्पताल के समस्त डॉक्टर व स्टाफ मौजूद था।



इस मौके पर अस्पताल के संचालक डाक्टर राकेश गुप्ता ने अपने पूरे स्टाफ की तरफ से नरेन्द्र गुप्ता को विश्वास दिलाया कि इस बार उनका पूरा स्टाफ नरेन्द्र गुुप्ता, नरेन्द्र मोदी व मनोहर लाल के साथ खडा है। मंगलवार सुबह नरेन्द्र गुप्ता को सेक्टर-18 में पदयात्रा के दौरान जोरदार स्वागत हुआ और इस मौके पर सबसे बड़ी बात यह रही कि सैक्टर वासियों ने भी ओल्ड फरीदाबाद के मुख्य बाजार की तर्ज पर जगह जगह छबील लगा कर नरेन्द्र गुप्ता के समर्थन मे मिठाई व फल बांट कर अपना समर्थन दिया। इस मौके पर उनके साथ भाजपा के जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, हरियाणा सरकार में चैयरमेन अजय गौड़, फरीदबाद नगर निगम के उपमहापौर मनमोहन गर्ग,निगम के पार्षद विनोद भाटी, छत्तरपाल,सुभाष आहुजा, नरेश नम्बरदार ,जिला भाजपा के उपाध्यक्ष मूलचंद मित्तल, मनमोहन गुप्ता, एन के गर्ग अधिवक्ता, के एल शर्मा, वजीर सिंह डागर, पूर्व पार्षद हरीश मल्हौंत्रा, नरेश अग्रवाल, पूर्व मंडलाध्यक्ष संजय मल्हौत्रा, रविन्द्र ठाकुर, अशोक पराशर, तपन पराशर सहित सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोग उपस्थित थे। 

Related posts

फरीदाबाद: सेवा की सीख सिखा गए गुरु नानकदेव जी – राजेश नागर  

Ajit Sinha

फरीदाबाद : एसजीएम नगर इलाके के राजा चौक पर क्रेन के केबिन में जिंदा जल कर गया मर, ठंड व मच्छरों हेतु कछुआ छाप जलाया था।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : तिगांव विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर भाजपा नेता राजेश नागर ने तलवार भेंट कर किया राज्यसभा सांसद का भव्य स्वागत।

Ajit Sinha
//shooltuca.net/4/2220576
error: Content is protected !!