Athrav – Online News Portal
राजनीतिक हरियाणा

रोहतक : लाल किले सहित अनेक ऐतिहासिक इमारतों को प्राइवेट हाथों में बेचकर प्रधानमंत्री देश बचाने की बात करते हैं, सांसद दुष्यंत चौटाला ।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

रोहतक: जननायक जनता पार्टी के सत्ता में आते ही प्राइवेट सेक्टर की नौकरियों में प्रदेश के युवाओं को 75 प्रतिशत आरक्षण दिया जाएगा , वहीं वृद्धों को उनकी पैंशन घर बैठे पहुंचायी जायेगी। यह घोषणा आज जननायक जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व सांसद दुष्यंत चौटाला ने महम चौबीसी के चबूतरे पर आयोजित एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए कही। ऐतिहासिक चबूतरे पर बोलते हुए दुष्यंत चौटाला ने कहा कि लाल किले सहित अनेक ऐतिहासिक इमारतों को प्राइवेट हाथों में बेचकर प्रधानमंत्री देश बचाने की बात करते हैं।उन्होंने कहा कि जननायक जनता पार्टी चौ. देवीलाल के दिखाये पदचिन्हों पर चलकर प्रदेश की जनता की सेवा करने के लिए गठित की गई है। उन्होंने कहा कि उन्हें जो प्रदेश की जनता से मान-सम्मान मिल रहा है उसके आधार पर पार्टी प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपना परचम लहरायेगी। आज प्रदेश के युवाओं में जेजेपी के प्रति एक जोश की लहर है जिसको हर हाल में मुकाम तक पहुंचाया जायेगा।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने अपने करीब पांच वर्षों के शासनकाल में जनता के लिए कुछ नहीं किया। मुद्दे तो बहुत उठे लेकिन उन पर कोई कार्यवाही नहीं हुई। जनता पर लाखों करोड़ रूपये के टैक्स थोपे गये, बार-बार मांग के बावजूद पेट्रोल-डीजल के दामों को जीएसटी के दायरे में नहीं लिया गया, नोटबंदी करके आम जनता की कमर तोडने का काम किया गया,युवाओं को रोजगार के झूठे सपने दिखाकर रोजगार के मौके नहीं दिये, उच्च वृद्धि दर का नारा देकर लोगों को महंगाई ढ़ोने को मजबूर किया, प्राईवेट कंपनियों को बढ़ावा देकर सरकारी कंपनियों को तबाह किया गया, लाल किले सहित अनेक ऐतिहासिक इमारतों को प्राइवेट हाथों में बेचकर प्रधानमंत्री देश बचाने की बात करते हैं। किसानों की हालत बद से बदतर होती जा रही है लेकिन सरकार ने स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू न करके उन्हें जड़ से खत्म करने का काम किया। देश-प्रदेश में सांप्रदायिकता, बीफ आदि मुद्दों स्वयं उठाकर समाज को बांटने का काम किया। पहले से लगे हुए उद्योग भी इस शासनकाल में बंद हो गये।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पूरा प्रदेश आज विकास की बाट जोह रहा है लेकिन सरकार विकास करने की बजाए विभागों को प्राइवेट हाथों में सौंपने की तैयारी कर रही है। सरकारी बसें न बढ़ाकर प्राइवेट बसों को तरजीह दी। जिससे प्रदेश के बेरोजगारों के लिए रोजगार के अवसर कम हुए वहीं प्राइवेट तिजोरियों को भरने का काम किया। फसल बीमा योजना के जरिए किसानों से संगठित लूट की गई। अपनी मर्जी से किसानों के खातों से पैसे काटकर प्राइवेट बीमा कंपनियों तक पहुंचाया गया तथा फसल खराब होने पर मुआवजा देने में आना-कानी की गई। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि फिर किस मुंह से भाजपा चुनाव मैदान में लोगों से वोट मांग रही है।युवा सांसद ने कहा कि जनता सब देख रही है तथा इस चुनाव में किसी के बहकावे में नहीं आयेगी। उन्होंने कहा कि आने वाला समय जेजेपी का है तथा पार्टी प्रदेश की सभी 10 लोकसभा व 90 विधानसभाओं पर भारी मतों से विजय हासिल करेगी। जजपा सुप्रीमों ने कार्यकत्र्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि आने वाला कल जजपा कार्यकत्र्ताओं का है इसलिए वे जी-जान से चुनावों की तैयारियों में जुट जायें तथा पार्टी उम्मीदवारों के पक्ष में घर-घर प्रचार-प्रसार करें ताकि भारी मतों से जीत सुनिश्चित की जा सके। उन्होंने उपस्थित भारी जनसमूह के हाथ उठवाकर जजपा के पक्ष में मतदान करने का आश्वासन लिया।

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी सत्ता में आने के बाद प्रदेश को विकास की एक नई राह पर चलायेगी। किसानों का सारा कर्जा माफ तथा मुफ्त ट्यूबवैल कनेक्शन दिये जायेंगे। वहीं महिलाओं सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए अच्छी सुरक्षा व्यवस्था मुहैया करवाई जायेगी। लड़कियों की शिक्षा पूरी तरह से निशुल्क होगी तथा उन्हें रोजगार में भागीदारी दी जायेगी।इस अवसर पर मुख्य रूप से एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष दयानन्द, पंचायती राज प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप गिल, किसान प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष राजकुमार रिढाऊ, जिलाध्यक्ष धर्मपाल मकडौली , आध्यात्मिक एवं सांस्कृतिक प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी महंत सतीश, हल्का प्रधान संजय बल्हारा, युवा प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सांगवान, हरज्ञान ठेकेदार, रामदिया राठी, पूर्व युवा प्रदेश उपाध्यक्ष जितेन्द्र बल्हारा, सतबीर जांगड़ा, किसान सैल जिलाध्यक्ष दलबीर भराण, महिला सैल प्रधान मीना मकड़ौली, जिला प्रवक्ता प्रदीप एडवोकेट, अजय मलिक, अजमेर सिवाच, सुभाष शेखावत, सुरेन्द्र बल्हारा, कृष्ण घणघस, कुल्फी सरपंच , काला मुण्डिया, मूर्ति देवी,रोहतास राठी, अशोक सिवाच, वेद प्रकाश अहलावत, एडवोकेट मोनू मल्होत्रा, धीरेन्द्र खटकड़, एडवोकेट महेश , पूर्व जिला पार्षद सुरेश जांगड़ा, अशोक फरमाना, प्रताप मदीना, कैप्टन समेश सिंह, हवा सिंह नम्बरदार, डॉ. शमशेर सिंह, रघबीर गोयत , रमेश राठी, राजेन्द्र,रविन्द्र, सोनू जांगड़ा, भीम बलम्भा, बलजीत प्रधान, राजा बलम्भा, पप्पू, राजेन्द्र भैणी महाराजपुर, बनी सिंह, मोनू गोयत , डॉ. महेश बजाज, नसीब, दीपक बेडवा, देवेन्द्र खरक, हवलदार, राजेश शर्मा, मनोज राजपूत, डॉ. मुकेश घड़ौठी, सुरेश राठी, श्रीराम सुन्दरपुर, रमेश मोखरा, रामकुंवार खरकड़ा, जसविन्द्र, संजय राठी आदि सहित हजारों गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Related posts

महेंद्रगढ़ : पंतजलि परिवार के तत्वाधान में किया गया 108 कुण्डीय महायज्ञ का आयोजन।

webmaster

पलवल: लघु सचिवालय के सभागार कक्ष में अतिरिक्त उपायुक्त सुरेंद्र सिंह ने पोलियो व नियमित टीकाकरण की बैठक का आयोजन।

webmaster

बर्थडे स्पेशल: इस वजह से महेश भट्ट ने कंगना को ‘गैंगस्टर’ से कर दिया था बाहर, लेकिन फिर हुआ कुछ ऐसा

webmaster