Athrav – Online News Portal
नोएडा

आईटीसी के गोदाम में हुई डकैती खुलासा, पुलिस की बदमाशों के साथ हुए मुठभेड़ में तीन बदमाशों को लगी गोली, घायल। 

अरविन्द उत्तम  की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के थाना बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने आईटीसी के गोदाम में हुई डकैती का 24 घंटे में  खुलासा करते हुए, बदमाशों के साथ हुए मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस कि गोली लगाने घायल तीनों बदमशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। इस घटना में शामिल दो  बाल अपराधियों को भी गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बदमाशो के कब्जे से एक छोटा हाथी जिसमें लगा हुआ 14 लाख रुपए का सिगरेट के कार्टून, तीन तमंचे खोका और जिंदा कारतूस बरामद किया है।  

पुलिस कि गोली से घायल इलाज के लिए ले जाए जा रहे तीनों बदमाश कपिल, रोहित व रोहित  है इनमे से कपिल पहले आईटीसी के गोदाम में काम कर चुका है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि ये तीनों बदमाश 25 तारीख कि रात लूटे गए सिगरेट के कार्टन को ठिकाने लगाने जा रहे थे। इसकी सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस ने डाढा गोल चक्कर के पास घेरा बंदी की अपने को घिरा देख बदमाशो ने पुलिस तीन पर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की  जवाबी कार्रवाई में  तीन बदमाश घायल हो गए जबकि दो बाल अपराधी टाटा एस( छोटा हाथी) गाड़ी में बैठे हुए मिले, जिन्हें बाल संरक्षण अधिकारी के संरक्षण में भेज दिया गया है। घायल तीनों बदमाशो को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

डीसीपी ने बताया पकड़े तीनों आरोपी बड़े ही शातिर किस्म के बदमाश है। इन तीन में  दो बाल अपराधियो के साथ मिल कर बीटा 2 थाना क्षेत्र के साइट-4 में एफ-13 स्थित सिगरेट गोदाम मे गुरुवार की देर रात गोदाम में डकैती डाली थी, और डीयूटी पर तैनात गार्ड सुनील का गला कट कर हत्या का प्रयास किया था, सुनील का इलाज चल रहा है। इसी घटना को लेकर पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। पुलिस ने इनके कब्जे से डकैती में लूटी गई टाटा एस गाड़ी, लूटे गए 14 लाख के सिगरेट के कार्टन, 3 तमंचे,एक चाकू ,कारतूस बरामद किए गए  है।

Related posts

पुलिस के साथ शराब तस्करों की मुठभेड़, पैर में गोली लगने से एक घायल, दूसरे को दबोचा, 50 पेटी शराब, तमंचा बरामद

Ajit Sinha

नेपाल के रास्ते भारत आकर ग्रेटर नोएडा में फर्जी आधार और पैन कार्ड के जरिए रह रहे दो चीनी नागरिक गिरफ्तार।

Ajit Sinha

आबकारी विभाग और पुलिस टीम ने पकडी चंडीगढ़ से बिहार भेजी जा रही थी 60 लाख की शराब खेप-देखें वीडियो

Ajit Sinha
//putchumt.com/4/2220576
error: Content is protected !!