Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली

रक्सौल: बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद सिन्हा बोले, भाई से मेरा कोई लेना देना नहीं, पता नहीं कहां से आया 23 किलो सोना

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी पहले से ही टिकट खरीद के आरोप में फंसे थे, ऐसे में उनके भाई के घर से नेपाल पुलिस द्वारा जब्त किया गया करोड़ों का सोना एक नई मुसीबत बन गया. इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी ने सफाई देते हुए कहा कि भाई से मेरा कोई लेना-देना नहीं है. मुझे नहीं पता उसके पास 23 किलो सोना कहां से आया.

शनिवार को रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा के भाई अशोक सिन्हा के नेपाल के बीरगंज स्थित फ्लैट में छापेमारी में पुलिस ने 23 किलो सोना और दो किलो चांदी जब्त की. पुलिस के मुताबिक बरामद सामान की कीमत करोड़ों रुपए में है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. वहीं बीजेपी प्रत्याशी अब इस मामले में सफाई दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम चार भाई हैं. कानूनी रूप से 12 साल पहले ही चारों भाइयों का बंटवारा हो गया. भाई के पास सोना कहां से आया, इस बारे में मुझे न तो कोई जानकारी है और नहीं इससे मेरा कोई लेना-देना है

बता दें कि रक्सौल से बीजेपी प्रत्याशी प्रमोद कुमार सिन्हा को लेकर चर्चा चल रही थी, कि उन्होंने करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये देकर बीजेपी से टिकट खरीदा है. टिकट के लिए इतनी बड़ी रकम नेपाल के किसी वैद्य ने दी है. इस मामले में बीजेपी प्रत्याशी ने कहा कि मैं किसी वैद्य को नहीं जानता. 24 साल से राजनीति में जुड़ा हूं. मेरे कई राजनीतिक दुश्मन हैं. किसी ने बदनाम करने के लिए ये झूठी अफवाह फैलाई है.

Related posts

निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन से अपहरणकर्ता  ने किया था चार साल की बच्ची का अपहरण, बस मार्शल ने पकड़ा, होगा सम्मानित   

webmaster

वकीलों और पुलिस कर्मियों के बीच मारपीट का मामला : दिल्ली पुलिस की हजारों पुलिस कर्मियों  ने  किया जबरदस्त प्रदर्शन। 

webmaster

कोरोना वायरस लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल-डीज़ल हुए महंगे, दिल्ली सरकार ने बढ़ाया VAT

webmaster
error: Content is protected !!