Athrav – Online News Portal
गुडगाँव

राव ने कहा, मोदी सुनामी में बह जाएगा विपक्ष, देश के सामने मोदी से बड़ा कोई सशक्त विकल्प नहीं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
गुरुग्राम/रेवाड़ी। चुनाव प्रचार खत्म होते ही भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह पार्टी के वरिष्ट नेताओं के साथ प्रमुख पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चुनाव प्रचार के कार्यक्रमों पर मंत्रणा की। राव ने पदाधिकारियों को आगामी यानी वोटिंग के दिन की रणनीति बताई और सबको अलग-अलग जिम्मेदारी बांट चुनाव में प्रचंड जीत का मंत्र दिया। बता दें कि चुनाव प्रचार के दौरान मिले भारी जनसमर्थन से उत्साहित राव और पार्टी पदाधिकारी बड़ी जीत के प्रति आश्वस्त है। पदाधिकारियों को जिम्मेदारी देते हुए राव ने सभी की मेहनत और लगन की तारीफ की। राव ने कहा कि सेना के बगैर कोई भी जंग फतेह नहीं की जा सकती। किसी भी राजनीतिक पार्टी में काकार्यकर्ता की सैनिक का काम करते हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता यह सुनिश्चित करें कि रविवार को एक-एक मतदाता को पोलिंग बूथ तक पहुंचाना है। कोई भी अपने मत से वंचित नहीं रह सके।

उन्होंने कहा कि पूरे देश के साथ ही हरियाणा प्रदेश में भी मोदी के नाम की सुनामी है। इसमें विपक्ष कहीं ठहरता नहीं दिख रहा। इस सुनामी में विपक्ष पूरी तरह बह जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा ने देश को सशक्त राष्ट्र बनाया है। प्रदेश के साथ गुरुग्राम का मतदाता देश की मजबूती के लिए वोट करने जा रहा है। उन्होंने कहा कि पांच साल के शासन में भाजपा ने देश को नई दिशा और दशा देने का काम किया है। सर्जिकल, एयर स्ट्राइक की बात हो या फिर मसूद अजहर को वैश्विक आतंकी घोषित कराने का मुद्दा। आज देश की साख बढ़ी है। यह नरेंद्र भाई मोदी के मजबूत और सशक्त नेतृत्व का ही कमाल है कि आज देश को कहां से कहां लाकर खड़ा कर दिया। भ्रष्टाचार और आतंकवाद पर जीरो टोलरेंस की नीति भाजपा ने अपनाई है। सुबह सात बजे से ही लोग राष्ट्र के लिए वोट करेंगे। देश और प्रदेश की सरकार ने व्यवस्था परिवर्तन कर ईमानदारी से काम किया। ऐसी व्यवस्था से प्रेरित और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित होकर हर कोई मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनते देख रहा है।



बैठक में पूर्व सांसद एवं भाजपा की राष्ट्रीय सचिव सुधा यादव, गुरुग्राम विधायक उमेश अग्रवाल, पटौदी विधायक बिमला चौधरी, रेवाड़ी विधायक रणधीर कापड़ीवास, सोहना के विधायक तेजपाल तंवर, पुन्हाना के विधायक रहीशा खान, लोकसभा संयोजक लक्ष्मण यादव, पूर्व जिला परिषद चेयरमैन राव अभय सिंह,डॉ.निदेश शर्मा, कुलभूषण भारद्वाज, गार्गी कक्कड़ , मेयर मधु आजाद, पूर्व मेयर विमल यादव,भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र चौहान,महामंत्री मनोज शर्मा, अनिल गंडास, महिला मोर्चा अध्यक्ष सुंदरी खत्री, तिलक राज मल्होत्रा, संजय भसीन, जिला पार्षद विरेंद्र हबलू, राकेश कार्टरपुरी, विजय वर्मा, प्रो. हंसराज, रविंद्र यादव, नीरज यादव, मनीष मित्तल, देवेंद्र यादव, प्रशिक्षण प्रकोष्ठ के शैलेंद्र पांडे सहित अनय पदाधिकारी उपस्थित थे। गुरुग्राम में पदाधिकारियों से संवाद करने के बाद राव रेवाड़ी पहुंचे और वहां भी प्रमुख कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया।

Related posts

हरियाणा खेलों का हब है और हरियाणा सरकार ने खेल नीति के साथ-साथ खेल परिषद का भी गठन किया है: मुख्यमंत्री

Ajit Sinha

हरियाणा: डीजीपी पी के अग्रवाल ने आज पुलिस शहीदी दिवस पर पुलिस के अमर शहीदों को दी श्रद्धांजलि

Ajit Sinha

फरीदाबाद के पुलिस आयुक्त के. के. राव को गुरुग्राम का पुलिस आयुक्त लगाया गया है।

Ajit Sinha
//zuhempih.com/4/2220576
error: Content is protected !!