Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली मनोरंजन

स्वयंवर शो पर खुलकर बोलीं राखी सावंत, कहा- कोई भी सच में शादी नहीं करता

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से बिग बॉस सीजन 13 की दिग्गज कंटेस्टेंट शहनाज गिल और उनके पिता के खिलाफ बेबाक बोल बोले हैं. याद हो कि पिछले दिनों राखी सावंत ने शहनाज के पिता संतोख सिंह के लिए कहा था कि वो उनका नाम इज्जत से लें और इस गलतफहमी में ना रहें कि उनकी बेटी कोई कटरीना कैफ है. अब राखी सावंत ने एक इंटरव्यू में रियलिटी शोज की हकीकत बताई है और शहनाज के शो के बारे में भी बहुत कुछ कहा है.

राखी सावंत ने स्पॉटबॉय के एक इंटरव्यू में बताया, “मेरा स्वयंवर तो फर्जी था.रियलिटी शो रियल नहीं होता. मैंने शो पर कभी शादी नहीं की. वैसे भी टीवी पर शादी करने के लिए अच्छे लड़के नहीं होते हैं.मुझे कोई ढंग का लड़का मिला भी नहीं.”राखी से जब पूछा गया कि आपने शादी तो की थी फिर बाद में आप अलग हो गई थीं तो उन्होंने कहा, “मैंने शादी नहीं की थी. हमने सिर्फ इंगेजमेंट की थी. वैसे भी ये सब चीजें सिर्फ दुनिया को दिखाने के लिए होती हैं.हकीकत में सब बहुत अलग होता है. अगर आप शादी करना चाहते हैं तो करिए वरना मत करिए. ये पूरी तरह से आप पर होता है. चैनल आपको कभी भी फोर्स नहीं करता.”



शहनाज के स्वयंवर के बारे में राखी सावंत ने कहा कि अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो आप एक शो करते हैं. जब मैंने ये शो किया तो मुझे सपोर्ट करने वाला कोई नहीं था. मुझे अच्छा पैसा ऑफर किया गया था. उन्हीं दिनों मेरा अभिषेक से ब्रेकअप हुआ था तो मेरे पास रहने के लिए घर भी नहीं था. मेरे पिता का निधन हो गया था.राखी ने बताया कि उन पर उनके भाई और मां की जिम्मेदारी थी.

उन्होंने बताया कि कुछ गलत काम करने से अच्छा स्वयंवर करना था. उस पैसे से मैंने मुंबई में एक घर खरीदा.राखी से जब पूछा गया कि क्या शहनाज ने ये शो करके गलत किया है तो उन्होंने कहा कि शहनाज के पिता संतोख सिंह ने ये कहा कि उनकी बेटी को 10 लाख रुपये ऑफर हुए हैं. हालांकि मुझे तकरीबन डेढ़ करोड़ ऑफर हुए थे.

Related posts

गोल्ड मेडलिस्ट बिजेंद्र और सांसद दीपेंद्र ने कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में क्या कहा, सुने लाइव वीडियो में 

Ajit Sinha

राउंड टेबल कांफ्रेंस के दौरान रियल टाइम सोर्स अपोरशंमेंट स्टडी पर की गई गहन चर्चा- गोपाल राय

Ajit Sinha

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा पूर्व राष्ट्पति प्रणव मुखर्जी के निधन पर,जारी की शोक संदेश

Ajit Sinha
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!