Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद विशेष हरियाणा

राजेश नागर, भाजपा विधायक इन दिनों “रामायण पाठ “में बिल्कुल लीन हैं, चाहते हैं जल्द ख़त्म हो देश से कोरोना”, देखिए वीडियो में   

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: भाजपा विधायक राजेश नागर इन दिनों अपने घरों पर कोरोना वायरस को जड़ से खत्म करने के उद्देश्य से “रामयाण पाठ” में बिल्कुल लीन हैं। इसके बाद प्रति दिन अपने निवास स्थान से लगभग 250 -500 जरुरत मंद लोगों को राशन और लोगों को दोपहर और शाम के पके हुए खाने का वितरण कर रहे हैं। वह अपने तरफ से भी और सरकार की तरफ से राशन का वितरण कर रहे हैं.कैमरे में शूट करते वक़्त भाजपा विधायक राजेश नागर “रामायण पाठ” में बिल्कुल लीन थे। इस वजह से इस बारे में उनसे बातचीत नहीं हो पाई। आप इस खबर में प्रकाशित वीडियो में स्वंय देख सकतें और उनके पिता रूप सिंह नागर को सुन सकतें हैं। 

रूप सिंह नागर का कहना हैं कि राजेश नागर उनका बड़ा बेटा हैं जोकि तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी का विधायक हैं। जब देश भर में कोरोना वायरस चलते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने लॉकडाउन की घोषणा की थी, तभी से वह अपने घरों में रह रहे हैं। फिर उनके बेटे राजेश नागर के मन में एक दम से ख्याल आया की देश भर में इस वक़्त कोरोना वायरस जैसे महामारी के चपेट में हैं। इस के खात्में के लिए क्यों न “रामायण पाठ ” कराया जाए। उनके मन में जागे इस ख्याल में उनके परिवार ने सदस्यों के भी सहमति मिल गई और वह गुप्त रूप से अपने घरों में मथुरा से 4 पंडितों  खासतौर पर  बुलाया और अलग -अलग शिफ्टों में पंडितों ने “रामायण पाठ” करवाना शुरू कर दिया। 

उनका कहना हैं कि 25 मार्च के बाद से ही सुबह 11 बजे से लेकर सांय 6 बजे तक रामायण पाठ का कार्यक्रम लगातार चलता आ रहा हैं। इस दौरान जरुरत मंद लोगों को अपने और जिला प्रशासन की तरफ से राशन लगभग 250 से लेकर 500  लोगों में वितरत किए जा रहे हैं। इस दौरान लोगों को दोपहर व शाम को भी पके हुए खाने का पैकेट भी बांटे जा रहे हैं। उन्होनें यह भी साफ़ किया कि उनके क्षेत्र में कोई भी इंसान भूखा नहीं रहेगा। ऐसे प्रयास हैं। जिसमें वह लगे हुए हैं।  

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: अब डिपो होल्डरों के पास होगा सुपर -फ़ास्ट 5-जी “पीओएस डिवाइस” : उपमुख़्यमंत्री

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग:बिना दवाई की पर्ची व बिल के दवाईयों की बिक्री के संबंध में एक कैमिस्ट की दुकान सील – स्वास्थ्य मंत्री

Ajit Sinha

तजाकिस्तान के उजांद शहर से आई सौयोदा सूरजकुंड मेले के सांस्कृतिक मंचों पर अपने कमाल और जमाल से दर्शकों के लिए आकर्षण का केंद्रबिंदु बनी

Ajit Sinha
//whaurgoopou.com/4/2220576
error: Content is protected !!