Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया सवाल भारत के जमीं से चायना के फ़ौज को कब भगाओगें: सुने इस वीडियो में

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: कांग्रेस अध्यक्ष रहे व सांसद राहुल गांधी ने देश वासियों से कहा कि कोरोना महामारी को लेकर देश की अर्थ व्यवस्था पर काफी गहरा असर पड़ा हैं। काफी नुकशान हुआ हैं , इसकी चोट हर कोई इस वक़्त महसूस कर रहा हैं। इससे बिल्कुल इंकार नहीं किया जा सकता हैं, इसकी मार देश के गरीब और मध्यवर्गीय लोगों पर ज्यादा असर पड़ा हैं। इससे निपटने के लिए उन्होनें देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक सुझाव दिए हैं। मात्र छह महीने के लिए एक न्याय योजना को शुरू करें और इस योजना का लाभ सीधे गरीबों और मध्यवर्गीय लोगों को दी जाए। उनका कहना हैं कि प्रत्येक गरीब और मध्यवर्गीय परिवारों को 7500 रूपए महीने दिए जाए। 


राहुल गांधी ने यह भी कहा कि देश में पैसों की कोई कमी नहीं हैं, यदि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं कि पैसों की कमी हैं तो वह असल में झूठ बोल रहे हैं। उनका कहना हैं कि देश के गिने चुने हुए उद्योगपतियों के लाखों करोड़ रूपए टेक्स के माफ़ किए हैं। इसके बाद लगातार 22 बार पेट्रोल के दाम बढ़ाए गए हैं। उन्होनें कहा कि देश के पास इस वक़्त 3 लाख करोड़ रूपए हैं। दूसरा सवाल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किया हैं कि हिंदुस्तान के जमी से चायना की फ़ौज को कब भगाएंगें।   

Related posts

चांदनीमहल थाने के 9 पुलिस कमियों में से एक कॉस्टेबल का रिपोर्ट नेगेटिव, जब लौटे तो स्वागत इस अंदाज में किया गया, देखेँ वीडियो।

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: सुशांत केस की जांच करेगी CBI, सुप्रीम कोर्ट ने पटना में दर्ज FIR को सही माना

Ajit Sinha

भारतीय रेलवे अपनी जानकारी में लाई गई विशिष्ट शिकायतों की सावधानीपूर्वक और शीघ्रता से जांच कराएगी

Ajit Sinha
//stoobsugree.net/4/2220576
error: Content is protected !!