Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

ऑटो में किसने की एक शख्स की हत्या, जिसकी हत्या हुई उसकी पत्नी व दो चाहने वाले को क्यों लिया पुलिस ने हिरासत में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : भूपानी थाना क्षेत्र में रविवार की रात एक 36 वर्षीय एक शख्स की तेजधार हथियार से हत्या कर दी और उसकी लाश को एक ऑटो में छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर बादशाह नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया का पोस्टमार्टम आज करवा कर परिजनों को सौप दिया हैं। इस संबंध में भूपानी थाने में हत्या व सबूत नष्ट करने का केस दर्ज कर , मृतक की पत्नी और दो जानने वाले को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रहीं हैं। आप और ज्यादा खबरें वेबसाइट atharvnews.com पर कभी भी कही भी पढ़ सकतें हैं


एसएचओ अब्दुल सईद का कहना हैं कि रविवार की शाम को उन्हें सूचना मिली थी. एक ऑटो में एक शख्स की लाश पड़ी हैं, के बाद वह अपने टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. जब उन्होनें ऑटो में पड़ी लाश की जांच शुरू की तो देखा कि उसके शरीर पर चोट व चाकुओं के कई निशान हैं। जब उन्होनें जांच का दायरा बढ़ाया तो उन्हें मालूम हुआ की मृतक शख्स की पहचान राम प्रसाद निवासी भारत कालोनी, फरीदाबाद के रूप में हुई हैं। इसके बाद मृतक राम प्रसाद के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु जिले के नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया।आज उसका पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सौप दिया हैं। उनका कहना हैं कि इसके बाद आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 302 व 201 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। इसके बाद इस केस की छानबीन की तो मृतक राम प्रसाद की पत्नी बिना व उसके दो साथी गुलजार व दिलशाद उर्फ़ वकील का पता चला और तीनों को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में लिया गया जिससे अभी भी गहनता से पूछताछ की जा रहीं हैं।

Related posts

फरीदाबाद : एक और गैंगरेप का मामला : धौज गांव से सेंट्रो कार में लड़की का अपहरण,चलती कार में तीन लड़कों ने किया गैंगरेप,केस दर्ज।

webmaster

भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का दावा उनकी जीत 5 लाख से अधिक वोटों से होगी

webmaster

फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच सेक्टर -30 ने तीन दिन पूर्व डीलर के क्रेटा गाडी लुटने वाले दोनों लूटेरों को किया गिरफ्तार,इनके कब्जे से पिस्तौल बरामद।

webmaster