Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद

5 साल में 5 रुपये की ग्रांट भी साबित कर दें मुख्यमंत्री तो राजनीति से ले लूंगा संन्यास : ललित नागर

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:तिगांव विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने आज प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर बड़ा तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जैसी गरिमामयी कुर्सी पर विराजमान व्यक्ति को समाज व जनता के बीच सच्चाई से प्रेरित शब्दों का प्रयोग करना चाहिए, लेकिन खट्टर ने सभी मर्यादाओं को ताक पर रख झूठ का लबादा ओढ़ लिया है। ललित नागर ने कहा कि आज मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने तिगांव क्षेत्र की जनसभा में झूठ की सारी मर्यादाओं को पार करते हुए कहा कि उन्होंने प्रदेश के सभी 90 पक्ष-विपक्ष के विधायकों को प्रतिवर्ष 5 करोड़ की ग्रांट दी है, जिसमें तिगांव के कांग्रेसी विधायक ललित नागर को भी पहले साल 5 करोड़ की ग्रांट दी थी,उन्होंने उलटवार करते हुए कहा कि अगर 5 साल में मुख्यमंत्री 5 करोड़ की बात तो दूर है, 5 रुपये की ग्रांट भी मेरे नाम से साबित कर दे तो मैं राजनीति से संन्यास ले लूंगा और अगर साबित नहीं कर पाए तो उन्हें मुख्यमंत्री की कुर्सी पर रहने का कोई अधिकार नहीं है।

उन्होंने कहा कि चुनाव में वोट लेने के लिए मुख्यमंत्री तिगांव की जनता को गुमराह करने का काम कर रहे है, जबकि क्षेत्र की जनता सच्चाई को जानती है कि मैंने पूरे पांच साल तिगांव क्षेत्र के साथ बरते गए विकास रुपी भेदभाव के विरोध में सडक़ से लेकर विधानसभा तक आवाज उठाते हुए हर बार सदन के पटल पर पूछा है कि आखिर मेरे क्षेत्र के विकास के लिए आपके कथन अनुसार दी जाने वाली ग्रांट है कहां।  लेकिन हर बार इस तिगांव क्षेत्र के साथ भेदभावपूर्ण व्यवहार सरेआम बरता गया है, चाहे कालोनी व सेक्टरों में गली, नाली, सीवर लाईन जैसी सभी मूलभूत सुविधाओं की बात रही है या फिर चौरासीपाल के गांवों के विकास की बात रही हो, हर तरफ भाजपा सरकार ने इस क्षेत्र के साथ सौतेला व्यवहार बरता है, लेकिन अब जनता इनके झूठ व जुमले में आने वाली नहीं है और मुख्यमंत्री खट्टर के इस सबसे बड़े झूठ का जवाब तिगांव क्षेत्र की जनता वोट की चोट से देगी। श्री आज अपने जनसंपर्क अभियान के दौरान बदरौला, प्रहलादपुर, कौराली, बहादुरपुर, चांदपुर, फैजपुर, नवादा, मिर्जापुर सहित कई गांवों में चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे थे।



इस दौरान गांवों में जगह-जगह लोगों ने फूल मालाओं से जोरदार स्वागत कर उन्हें खुले समर्थन देने का ऐलान किया। कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर ने लोगों से आह्वान किया कि भाजपा के झूठे प्रलोभनों में आने की जरुरत नहीं क्योंकि अब इनके 75 पार का नारा 15 तक ही सिमटता नजर आ रहा है, जिससे मुख्यमंत्री जैसी कुर्सी पर बैठे व्यक्ति भी जनता के सामने सरेआम झूठ परोस रहे है ताकि लोगों को एक बार फिर से गुमराह किया जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक तरफा कांग्रेस की लहर चल निकली है और निश्चित तौर पर हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी और सरकार बनते ही पहली कलम से तिगांव क्षेत्र के विकास की कहानी लिखी जाएगी। 

Related posts

फरीदाबाद के सेक्टर -15 की मार्किट स्थित “खिड़की” की दुकान में लगी भयंकर आग, धु-धु कर जलती हुई दुकान का देखिए वीडियो ।  

webmaster

एबीवीपी ने विभिन्न पदों पर की नवीन दायित्वों की घोषणा*

webmaster

विजिलेंस ने 30000 रुपए रिश्वत लेते हुए ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम में कार्यरत एक कर्मचारी को रंगें हाथों पकड़ा। 

webmaster
error: Content is protected !!