Athrav – Online News Portal
नोएडा फरीदाबाद हरियाणा

प्रदूषण से बने स्मॉग और धुंध से विजिबिलिटी कम, टकराई, आधा दर्जन गाड़ियाँ, हवलदार दंपती की हालत गंभीर, फरीदाबाद में भर्ती

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
ग्रेटर नोएडा के दनकौर कोतवाली इलाके में स्थित ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर दिवाली पर हुए  प्रदूषण से बने स्मॉग और धुंध से विजिबिलिटी कम के कारण एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें तेज रफ्तार आई-20 गाड़ी आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई, इस दुर्घटना के बाद एक-एक करके 6 गाड़ियां आपस में टकराती चली गई, इस हादसे में करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए  जिनमें दो की हालत गंभीर है, घायलों को फरीदाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते पुलिस ने मौके पर पहुंच गई और राहत और बचाव कार्य में जुट गई है।

टक्कर के बाद वाहनों की हालत को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है की दुर्घटना कितनी भीषण रही होगी। इस हादसे में दो ट्रक, एक स्विफ्ट कार, एक इनोवा और एक आई 20 कार आपस मे टकराई है। गनीमत यह रही कि इस सड़क हादसे में किसी की मौत नहीं हुई. हादसे में हरियाणा के साइबर सेल पंचकूला में हैड कांस्टेबल पद पर तैनात. चंदन कुमार उनकी  पत्नी की हालत गंभीर है उन्हे पलवल के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  दो बच्चों समेत आधा दर्जन लोगों को हल्की फुल्की चोट आई है। 

पुलिस के अनुसार ये हादसा ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर हुआ, हरियाणा के साइबर सेल पंचकूला में हेड कांस्टेबल पद पर तैनात. चंदन कुमार अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ आई 20 कार पलवल जा रहे थे। कार की तेज रफ्तार  स्मॉग और धुंध से विजिबिलिटी कम के कारण उनकी कार ग्रेटर नोएडा की तरफ से पलवल की ओर जा रहे ट्रक के पीछे से जा टकराई और इस हादसे के बाद आधा दर्जन गाड़ियां एक के बाद एक टकराती हुई चली गई।

इस हादसे में चंदन कुमार और उनकी पत्नी को गंभीर रूप से घायल हो गए  जबकि दोनों बच्चों मामूली चोटें आई  है, लोगों ने घायलों को फरीदाबाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के द्वारा क्रेन बुलाकर गाड़ियों को रोड से साइट किया जा रहा है और ट्रैफिक व्यवस्था को सुचारू किया जा रहा है। और पुलिस लोगों को अनाउंसमेंट करके सावधानी बरतने की सलाह दे रही है।

Related posts

महेंद्रगढ़: शहर की सरकार को गिराने की मुहिम टांय-टांय फिस्स होती नजर आ रही है,इसका प्रमुख कारण पार्षदों में नए प्रधान को लेकर सहमति नहीं बन पाई हैं।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : मेवला महाराजपुर मेट्रो स्टेशन पर 75 वर्षीय सरदार चलती मेट्रो रेल के आगे कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की, पैर कटा।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: भाजपा युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष पंकज सिंगला ने युवा मंडल अध्यक्षों को मास्क एवं सेनीटाइजर वितरित किए गए। 

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//ceeheesa.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x