Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

पुलिस मुठभेड़ में एक वाहन चोर के पैर में लगी गोली, देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट  
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के थाना रबुपुरा क्षेत्र मे देर रात चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर हुई पुलिस मुठभेड मे एक बदमाश प्रवीण के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने उसके कब्जे से चोरी की स्पलेण्डर मोटरसाइकल, एक तमंचा 315 बोर जिन्दा व दो खोखा कारतूस बरामद किया है। पुलिस का कहना है की प्रवीण शातिर किस्म का चोर है और अपने गैंग के साथ मिल कर चोरी की वारदातो को अंजाम देता था पुलिस उसके साथियो की तलाश शुरू कर दी ।   

डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं । सूचना पर थाना रबुपुरा पुलिस ने क्षेत्र मे जगह जगह चैकिंग अभियान शुरू कर दिया। चैकिंग के दौरान मिर्जापुर सर्विस रोड़ पर पुलिस नाकाबंदी कर वाहनो कि जांच कर रही थी इसी दौरान कुछ संदिग्ध लोग मोटरसाइकल पर आते दिखाई दिये, पुलिस टीम ने जब उन्हे रोकना चाहा तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग कर भागने लगे। पुलिस कि जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसकी पहचान मूल निवासी अलीगढ़ के प्रवीण के रूप में हुई।  
डीसीपी ने बताया कि प्रवीण शातिर किस्म का वाहन चोर है जो थाना चंदौस जिला अलीगढ का रहने वाला है और वर्तमान में खोडा कॉलोनी में रह कर अपने साथियो के साथ चोरी कि वारदात अंजाम देता था। इसके उपर दुपहिया वाहन चोरी के छह से ज्यादा मुकदमे दर्ज है और 5 बार जेल जा चुका है। पुलिस ने उसके पास से चोरी कि मोटरसाइकल और तमंचा और कारतूस बरामद किया है। डीसीपी ने बताया कि प्रवीण ने पूछताछ के दौरान अपने साथियो कि जानकारी उनकी भी तलाश शुरू कर दी गई है, प्रवीण समेत सभी बदमाशो पर गैंगस्टर कि कार्रवाई कि जा रही है।

Related posts

गुरुग्राम में कैश वैन लूट के मामले में फरीदाबाद के जॉनी, पलवल के गुलाब सहित 6 अरेस्ट, 70. 5 लाख रुपये बरामद

Ajit Sinha

सावन के महीने में नाग देवता स्वयं दर्शन देने के लिए पहुंचे थाने, पुलिस कर्मियों में मचा हड़कंप, सपेरे को बुलाया गया -देखें

Ajit Sinha

किताबी ज्ञान शिक्षित तो बना सकती है, ज्ञानवान नहीं, अनुभव ज्ञानवान बना सकता है : योगी आदित्यनाथ

Ajit Sinha
//abmismagiusom.com/4/2220576
error: Content is protected !!