Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राष्ट्रीय वीडियो

दिल की पुलिस दिल्ली पुलिस ने दूल्हा -दुल्हन को पुलिस की जिप्सी में ले जाकर मंदिर में करवाई शादी,विदाई जिप्सी में की, देखें वीडियो।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: लॉकडाउन के दौरान दिल की पुलिस दिल्ली पुलिस ने दूल्हा-दुल्हन की शादी करवा कर उसे दूल्हे के साथ ससुराल छोड़ दिया। दरअसल में एक दूल्हा -दुल्हन की शादी पहले से तय थी, जब शादी का समय तय किया गया था उस वक़्त दिल्ली का और माहौल था और अब शादी का समय नजदीक आया तो दिल्ली में कोई और माहौल हैं। जी हैं पिछले एक महीने से अधिक वक़्त से कोरोना महामारी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन हैं। 


देश में आमजनों का आवागमन बंद हैं और ट्रंसपोर्ट सिस्टम सहित देश के सभी संस्थान बंद हैं और शहर में कानून व्यवस्था को मजबूत करने हेतु दिल की पुलिस दिल्ली पुलिस संभाले हुए हैं।ट्विटर पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं जिसमें लिखा हैं एक पिता ने कालका थाने में एसएचओ को आग्रह किया कि उसके बेटे की आर्य समाज मंदिर में आज शादी का समय फिक्स हैं। इसके लिए दूल्हा -दुलहन दोनों ही तैयार हैं। वह कानूनी नियमों का पालन करना चाहते हैं इसमें पुलिस से मदद चाहते हैं।  इसके बाद कालका थाने के एसएचओ ने अपने सहयोगी पुलिस कर्मियों को आदेश दिया कि दूल्हा -दुल्हन को पुलिस की जिप्सी में बिठा कर आर्य समाज मंदिर में ले जाया जाए और वहां पर दोनों की शादी करवा कर दुल्हन की विदाई भी पुलिस की जिप्सी में की जाए। दिल की पुलिस दिल्ली पुलिस ने दुल्हन को दूल्हे के साथ उसके ससुराल में पहुंचा दिया और इस तरह से दूल्हा -दुल्हन की शादी संपन्न। 

Related posts

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व में एनडीए की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बनाने की अपील की।

Ajit Sinha

मंत्री चाहता था कि यदि कोई गड़बड़ी है तो सामने आए, परंतु अधिकारी नहीं चाहते थे, कि कोई भी गड़बड़ी सामने आए: सौरभ भारद्वाज

Ajit Sinha

कांग्रेस ने किया “नारी न्याय” गारंटी का ऐलान, महिलाओं के लिए की पांच बड़ी घोषणाएं

Ajit Sinha
//putchumt.com/4/2220576
error: Content is protected !!