Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

नरेला हत्याकांड में राष्ट्रीय स्तर के किक बॉक्सिंग खिलाड़ी समेत दो आरोपितों को पुलिस ने अरेस्ट किया।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल स्टाफ की टीम ने आउटर नॉर्थ सोनू दरियापुर के गिरोह का भंडाफोड़ किया हैं। नरेला हत्याकांड में राष्ट्रीय स्तर के किक बॉक्सिंग खिलाड़ी समेत दो आरोपितों को अरेस्ट किया गया हैं। पुलिस की माने तो सोनू दरियापुर गैंग के कुल 5 खूंखार अपराधियों में फायरिंग और हत्या के अलग-अलग मामलों में सभी वांछित अब अरेस्ट हो चुके हैं। इनके कब्जे से पुलिस ने 15 जिंदा कारतूसों के साथ तीन अत्याधुनिक पिस्तौल बरामद किए हैं। 

शानदार जांच कौशल, पेशेवर क्षमता और जांच का प्रदर्शन, जिला के विशेष कर्मचारी। आउटर नॉर्थ ने हत्या, हत्या के प्रयास और फायरिंग की घटना के मामले को सुलझाने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. फायरिंग की घटनाओं और अवैध हथियारों और गोला-बारूद की बिक्री / उपयोग को रोकने के लिए योग्य डीसीपी / ओएनडी के निर्देशों के तहत एक अभियान चलाया गया है। क्षेत्र और बाहरी उत्तर जिले के क्षेत्र में गिरोह युद्ध गतिविधियों को कम करने के लिए। पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से अपराध में प्रयुक्त 15 जिंदा कारतूस के साथ तीन अत्याधुनिक पिस्तौलें बरामद की गई हैं। साथ ही इस संबंध में एफआईआर संख्या -822/2021, भारतीय दंड सहिंता की धारा  25 आर्म्स एक्ट पीएस बवाना के तहत मामला भी दर्ज किया गया है।

गिरफ्तार अभियुक्तों का विवरण:
1. सनी उर्फ़  मकोदा पुत्र रमेश कुमार निवासी एच.नं। 1423, पाना पापोसिया, नरेला, दिल्ली आयु – 23 वर्ष
2. अमित कुमार उर्फ़  मीता पुत्र किशन चंद निवासी एच.नं। 12, बिड़ला मंदिर के पास, गांव बरवाला, दिल्ली आयु 24 वर्ष
3. मोहम्मद उमर उर्फ़  फरदीन पुत्र एमडी शारिक चौधरी निवासी सेक्टर-12, शास्त्री नगर, नंबरदार पेट्रोल पंप के सामने, जिला मेरठ, यूपी आयु 19 वर्ष
4. अब्दुल रज्जाक पुत्र एमडी शारिक चौधरी निवासी सेक्टर-12, शास्त्री नगर, नंबरदार पेट्रोल पंप के सामने, जिला मेरठ, यूपी आयु 2 1
5. अब्दुल रहमान पुत्र एमडी शारिक चौधरी निवासी सेक्टर-12, शास्त्री नगर, नंबरदार पेट्रोल पंप के सामने, जिला मेरठ, यूपी आयु 21 वर्ष हैं। 

Related posts

ऑनलाइन सेक्स रैकेट का धंधा चलाने वाले गैंग का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार, दो लड़कियों को किया रेस्क्यू।

Ajit Sinha

गुरुग्राम: प्राइवेट कंपनी की सीनियर सेल्स मैनेजर की हत्या, ब्यॉयफ्रेंड के खिलाफ मुकदमा दर्ज।

Ajit Sinha

लाइव देखें: बीजेपी 44 वां स्थापना दिवस पर बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा और पीएम मोदी देश के कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे हैं।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//chouthep.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x