Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

50000 के एक ईनामी बदमाश सहित तीन भगौड़े अपराधी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 8 मुक़दमें दर्ज हैं।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : थाना शहर बल्लभगढ़ पुलिस ने आज मंगलवार को 50000 के ईनामी एक बदमाश सहित तीन भगौड़े अपराधी को गिरफ्तार किए हैं। पकड़े गए तीनों आरोपियों पर फरीदाबाद,पलवल व पटौदी के थानों में हत्या,हत्या की कोशिश व सरकारी मुलाजिमों के साथ मारपीट करने के कुल 8 संगीन मुकदमें दर्ज हैं। पुलिस की माने तो गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को आज अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से तीनों आरोपियों को नीमका जेल भेज दिया गया हैं।

एसएचओ राजीव कुमार की माने तो उन्हें एक सूचना मिली थी कि मुकदमा नंबर -387 ,2012 में जिला कोर्ट उद्धघोषित अपराधी हैं, जोकि इस वक़्त वह लोग राजा नाहर सिंह महल के सामने स्थित नाहर सिंह पार्क में मौजूद हैं, इसके बाद उन्होनें तुरंत एक टीम गठित की और उस टीम को भगौड़े तीनों अपराधी को पकड़ने के लिए भेज दिया। उनका कहना हैं कि उनकी टीम ने तीनों बदमाशों को चुपके से चारों तरफ से घेर लिया जैसे वह लोग वहां से पुलिस को आते देख कर भागने की कोशिश की पर पुलिस ने तीनों अपराधी को दबोच लिया।



उनका कहना हैं कि पूछताछ के दौरान ने पुलिस को अपराधियों ने अपना नाम राज सिंह व राजा राम निवासी छपरौला , जिला पलवल व सुमेश निवासी पलवल बताया । इनमें से एक बदमाश राज सिंह निवासी छपरौला , पलवल पर फरीदाबाद पुलिस की तरफ से 50000 रूपए का ईनाम हैं। गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों में से दो अपराधी आपस में सगे भाई हैं। उन लोगों ने यह भी बताया कि उनके ऊपर पलवल ,पटौदी ,फरीदाबाद में हत्या ,हत्या की कोशिश व सरकारी मुलाजिमों के साथ मारपीट करने के कुल 8 मुकदमें दर्ज हैं। उनका कहना हैं कि अदालत के सम्मुख तीनों आरोपियों को आज पेश किया गया जहां से अदालत ने तीनों को नीमका जेल भेज दिया।

Related posts

फरीदाबाद : बदरपुर टोल प्लाजा को टोल फ्री बनाना हैं, शहर के लोगों के लिए आफत हैं टोल प्लाजा , लखन सिंगला।

Ajit Sinha

हरियाणा पुलिस ने दो हथियार सप्लायरों को 4 पिस्टल, 3 देसी कट्टा और 7 मैगजीन सहित किया अरेस्ट।

Ajit Sinha

सीपी ओ.पी सिंह की दावे की खुली पोल, केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुजर के करीबी आकाश गुप्ता की फ़ॉर्चूनर गाडी हुई चोरी।

Ajit Sinha
//nelreerdu.net/4/2220576
error: Content is protected !!