Athrav – Online News Portal
अपराध दिल्ली नई दिल्ली

व्यापारी को सिर में गंभीर चोट मार कर लाखों रूपए लूटने वाले चार डकैतों को पुलिस ने किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
नई दिल्ली: दिल्ली के दक्षिण-पूर्व जिले की थाना सन लाइट कालोनी ने निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के पास एक व्यापारी को मारपीट कर स्कूटी सहित नोटों के भरा बैंग लूटने के मामले में चार लूटेरों को गिरफ्तार किए हैं,लुटे गए बैंग में 2 लाख 90 हजार रखे हुए थे जिनमें से पुलिस ने एक लाख 90 हजार 800 रूपए, स्कूटी व अन्य सामानों को बरामद किए हैं। पकड़े गए लूटेरों के नाम अमरजीत सिंह उर्फ़ सन्नी, मोहित सिंह उर्फ़ वेद , कुबेर वर्मा उर्फ़ ऋतिक वर्मा ,पवन उर्फ़ चिंटू हैं। 

डीसीपी (साऊथ ईस्ट) चीनमोनी बिस्वाल के मुताबिक पुलिस चौकी सराय काले खां, थाना सन लाइट कालोनी ने एक अंतर्गत को दिन के पौने दो बजे के करीब पुलिस को एक सूचना मिली कि एक स्कूटी सवार शख्स के साथ मारपीट करके काफी चोट पहुंचाई हैं और उसे लहूलुहान अवस्था में नजदीक के एक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं। उस वक़्त तक पुलिस को इस मामले का सही पता नहीं था और उचित धाराओं के साथ मुकदमा सम्बंधित थाने में दर्ज किया गया था। उनका कहना हैं कि इसके बाद पीड़ित शख्स सुरेंद्र अग्रवाल की तबियत थोड़ी ठीक हुई तो उसने बताया कि वह पान मसाला, बीड़ी ,सिगरेट का थोक का काम करता हैं और गांव नगली रजापुर ,सराय काले खां ,दिल्ली में किराने की दूकान भी हैं। वह अपने स्कूटी से 9 नवंबर को दिन के तक़रीबन 11 बजे कही जा रहे थे,रास्ते में बारात घर के पास 4 लड़कों ने उसे रोक लिया और उसके सिर किसी चीज से जोरदार तरीके से मारा और वह स्कूटी सहित निचे सड़क पर गिर गया और इसके बाद उन लड़कों ने उसे लात-घूसों से जम कर पीटा। 



उनका कहना हैं कि इसके बाद चारों लड़के उनके स्कूटी और नोटों से भरा बैंग लेकर फरार हो गए.हालांकि पुलिस ने उस स्कूटी को गंदा नाला के पास लावारिश हालत में बरामद कर ली । इसके बाद दर्ज मुकदमे में लूटपाट के धाराओं को जोड़ दिया गया। उनका कहना हैं कि इसके बाद उनकी टीम ने इस केस की जांच शुरू कर दी। इस दौरान मंगलवार को उनकी टीम को एक गुप्त सूचना मिली की व्यापारी को लूटने वाले लूटेरे इस वक़्त निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन के आसपास देखा गया हैं। इस सूचना के बाद उनकी टीम चारों लूटेरों को पकड़ने के लिए सक्रीय हो गई। और चारों लूटेरों को गिरफ्तार कर लिया। उनका कहना हैं कि पूछताछ में चारों आरोपियों ने अपना नाम अमरजीत उर्फ़ सन्नी निवासी मकान नंबर-12 ए गली नंबर -1 सी/ओ राजीव चौहान, नगली राजपुर ,दिल्ली ,उम्र 25 साल, मोहित सिंह @ वेद,निवासी T86 शिव मंदिर सराय काले खां नई दिल्ली, उम्र-24 साल, कुबेर वर्मा@ रितिक वर्मा निवासी मकान नंबर – डी 51 नगली रजापुर नई दिल्ली, उम्र 29 साल व  पवन कुमार @ चिंटू  निवासी मकान नंबर – 7 गली नंबर 1 नगली रजापुर नई दिल्ली, उम्र 29 साल बताया हैं। उनका कहना हैं कि चारों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया हैं और चारों आरोपियों के कब्जे से लूटी गईं 2 लाख 90 हजार रूपए में से पुलिस ने एक लाख 90 हजार 800 रूपए, स्कूटी व आदि सामानों को बरामद किया हैं।  

Related posts

सीएम अरविंद ने कोरोना योद्धा स्वर्गीय ओमपाल सिंह और राज कुमार के परिवार को 1-1 करोड़ की सहायता राशि का चेक सौंपा

Ajit Sinha

फरीदाबाद: पुलिस आयुक्त विकास कुमार अरोड़ा ने धौज थाने का किया निरीक्षण

Ajit Sinha

फरीदाबाद: हत्या के मामले में नीमका जेल में बंद विचाराधीन कैदी नागरिक अस्पताल से वाकर के सहारे हुआ फरार ।

Ajit Sinha
//vasteeds.net/4/2220576
error: Content is protected !!