Athrav – Online News Portal
Surajkund अपराध फरीदाबाद

सूरजकुंड अंतर्राष्टीय हस्तशिल्प मेले में शिल्पकारों की स्टालों से चोरी करने वाला एक शख्स को पुलिस ने किया गिरफ्तार। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: सूरजकुंड अन्तर्राष्टीय हस्तशिल्प मेले लगाए विदेशी शिल्पकारों के स्टाल से समानों की चोरी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से चोरी की गई सामानों को गिरफ्तार किया हैं। मेले में चकचौंध सुरक्षा में चोरी करने के मामले को गंभीरता से लिया था। पुलिस कमिश्नर के के राव ने इस चोर पर पकड़ने वाले पुलिस कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा।   

पुलिस के मुताबिक सूरजकुंड अंतरराष्ट्रीय हस्तशिल्प मेले में साउथ अफ्रीका की स्टाल नंबर- सी- 35 से एक आरोपी शख्स ने हाथी के दांत एवं अन्य कई स्टाल से बैग, वुडन आइटम, आर्टिफिशियल आइटम एवं अन्य तरह के कुछ सामान चोरी कर लिए थे, की शिकायत मिलने के बाद वहां की पुलिस हरकत  में आ गई और उस रुट पर लगे कई सीसीटीवी कैमरे में फुटेज को खंगाला गया, में एक शख्स चोरी करते हुए दिखाई दिया, के बाद मेला परिसर में पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी और थोड़ी देर में उस शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया।  



पुलिस ने जब उसकी तलाशी ली तो उसके बैंग से चोरी का सारा सामान बरामद कर लिया गया। इस चोर के खिलाफ सूरजकुंड थाने में भारतीय दंड सहिंता की धारा 379 के तहत मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी शख्स ने अपना नाम ललित और बंटी बताया है। आरोपी शख्स को पुलिस ने अदालत में पेश किया जहां से अदालत ने उसे नीमका जेल भेज दिया हैं। 

Related posts

ब्रेकिंग न्यूज़: एसडीओ, जेई व बिचौलिया 2 लाख की रिश्वत लेने के आरोप में गिरफ्तार।

Ajit Sinha

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने आज एक डीएसपी और पति कांस्टेबल को किया सस्पेंड।

Ajit Sinha

दिल्ली व मुम्बई के बीच चल रहे आईपीएल क्रिकेट मैच पर सट्टा लगाकर जुआ खिलाते हुए 3 आरोपितों को पुलिस ने किया अरेस्ट

Ajit Sinha
//eeptoabs.com/4/2220576
error: Content is protected !!