Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

कपड़ों के कतरन के नीचे दबा कर चोरी छिपे शराब के पेटियों को ले जा रहे एक कंटेनर को पुलिस ने पकड़ा, चालक अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:अपराध शाखा, मानेसर ने एक ऐसे शराब की तस्करी करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया हैं जो कपडे के कतरन के नीचे एक कंटेनर में छुपा कर गुजरात के अहमदाबाद जिले में ले जाया जा रहा था। पुलिस ने इस कंटेनर से अंग्रेजी शराब के 127 पेटी बरामद में किए हैं। पुलिस की माने तो आरोपित के खिलाफ बिलासपुर थाने में कानून की उचित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। 
इंचार्ज अमित कुमार को एक सूचना मिली कि बिलासपुर एनएच-8 ,पुराना टोल टेक्स के रास्ते अवैध शराब से भरे हुए एक कंटेनर को ले जाया जाएगा। इस सूचना को उन्होनें सही मानते हुए एक विशेष टीम गठित की और उस टीम को बिलासपुर एनएच -8 , पुराना टोल टेक्स के पास भेज दिया वहां पर उनकी टीम पहुंच कर नाकेबंदी कर दी। इसके थोड़ी देर के बाद धारूहेड़ा -रेवाड़ी रोड के रास्ते एक आयशर कंटेनर आता हुआ दिखाई दिया। जिसका हुलिया और नंबर मुखबिर ने बताया था। यह कंटेनर जैसी ही उनके नजदीक पहुंची तो उनकी टीम ने इस गाडी को चारों तरफ से घेर लिया। जब गाडी के पिछले हिस्से में देखा तो उसकी पूरी बॉडी तिरपाल से ढकी हुई थी।

उसे हटा कर जब उनकी टीम ने देखा कि गाडी में कपड़ों के कतरन से भरे हुए थे। और ज्यादा गहराई से तलाशी ली तो उसके नीचे से शराब की पेटियां रखी हुई थी। जिसे बाहर निकाल कर गिनती की गई तो उसकी संख्या 127 पेटी तक पहुंच गई। यह सभी शराब की पेटियां अंग्रेजी शराब की थी। इसके तुरंत बाद गाडी के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि पानीपत से शराब के पेटियों को भर कर गुजरात के अहमदाबाद में सप्लाई देने जा रहा था। 

Related posts

वेब सीरीज में काम दिलाने के नाम पर मांगता था न्यूड तस्वीरें, फिर करता था ब्लैकमेल, गिरफ्तार।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच-48 ने आज डा. सुदेश से पांच लाख की फिरौती मांगने वाला जिम ट्रैनर पलवल से पकड़ा गया।

Ajit Sinha

गुरुग्राम की प्रमुख महिलाओं ने व्यू सती हैंडलूम की साड़ियां पहनकर फैशन शो किया

Ajit Sinha
//itespurrom.com/4/2220576
error: Content is protected !!