Athrav – Online News Portal
अपराध गुडगाँव

गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड स्थित एक मन्नत पार्क से रेब पार्टी में झूम रहे 50 लड़के -लड़कियों को पुलिस ने पकड़ा। 

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
गुरुग्राम:बीती रात थाना डीएलएफ फेस-1 पुलिस ने गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड स्थित एक फार्म हॉउस पर छापामारी के दौरान रेब पार्टी मना रहे तक़रीबन 50 से अधिक लड़की -लड़के पकडे हैं,जिन्हें बाद में जमानत पर छोड़ दिया गया हैं। इस प्रकरण में पुलिस ने फार्म हॉउस के मालिक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हैं। आरोपी मालिक के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं। एसीपी डीएलएफ करण गोयल का कहना हैं कि गांव बंधवाड़ी के पास मन्नत नाम से एक पार्क हैं जो प्राइवेट पार्क हैं,वहां से तक़रीबन 50 लड़की -लड़कियों को डीजे की आवाज पर झूमते हुए पकड़ा गया हैं । वहां से पुलिस ने 125 बोतल बीयर के बरामद किए गए हैं। इसमें नशीला पदार्थ ऐसा कुछ नहीं मिला हैं। सभी लड़के लड़कियां गुरुग्राम ,नॉएडा ,गाजियाबाद थे। पार्क मालिक के खिलाफ धारा 188 व एक्साइज एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया हैं।  

पुलिस की माने तो उन्हें सूचना मिली थी कि गुरुग्राम -फरीदाबाद रोड स्थित एक फार्म हॉउस पर रेब पार्टी बनाया जा रहा हैं, जिसमें तक़रीबन 50 लड़के-लड़कियां शामिल हैं। सूचना मिलने के तुरंत बाद डीएलएफ फेस-1 के थाना इंचार्ज ने एक विशेष टीम गठित की और मुखबिर के द्वारा बताए गए फार्म हॉउस पर धड़ल्ले से रेब पार्टी मनाए जा रहे थे। वहां पर पहुंच छापेमारी वाली टीम पहुंच गई। पुलिस ने इस दौरान सभी लड़की-लड़के को  हिरासत में ले लिया। बाद में सभी को जमानत पर पुलिस ने छोड़ दिया



पर फ़ार्म मालिक पर शिकंजा कसने के उद्देश्य से पुलिस ने उस पर विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया। बताया गया हैं कि  पकडे गए युवा लड़के -लड़कियों की संख्या तक़रीबन 60 थी। यह भी मालूम हुआ हैं कि इनमें से किसी एक शख्स का जन्म दिन था, इसी ख़ुशी में  रेब पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें उसके दोस्त लोग शामिल हुए थे जोकि ख़ुशी के माहौल में सभी लड़के -लड़कियां एक साथ झूम रहे थे, जो झूमते हुए डीएलएफ फेस -1 थाने में पहुंच गए।  

Related posts

प्यार में पागल लड़की का खौफनाक कारनामा: खुद को मरा हुआ साबित करने के लिए युवती की हत्या कर दी,चेहरा जला दी।

Ajit Sinha

गुरुग्राम में सभी सरकारी कार्यालयों के लिए बनेगा एडमिनिस्ट्रेटिव टावर।

Ajit Sinha

लेडी क़ातिल अपने सीरियल किलिंग की साजिश के मंसूबों को अंजाम दे पाती पुलिस ने उसे प्रेमी के साथ धर दबोचा

Ajit Sinha
//ookroush.com/4/2220576
error: Content is protected !!