Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद व्यापार

फरीदाबाद में एस्कॉर्ट्स फैक्ट्री को तीन शिफ्टों में चलाने की मिली अनुमति।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद:एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने सरकार के निर्देशों के अनुरूप फरीदाबाद में एस्कॉर्ट्स फैक्ट्री में परिचालन की सिफारिश की है। एस्कॉर्ट्स आवश्यक सामान श्रेणी के अंतर्गत आता है और इसे एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने सरकार के निर्देशों के अनुरूप फरीदाबाद में एस्कॉर्ट्स फैक्ट्री में परिचालन की सिफारिश की है। एस्कॉर्ट्स आवश्यक सामान श्रेणी के अंतर्गत आता है और इसे 3 पारियों में संचालित करने की अनुमति दी गई है, के सैनिटाइजेशन, होस्ट करने वाले सभी कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग, परिसर के भीतर सभी कर्मचारियों के बीच 3 से 6 फीट की दूरी और आरोग्य सेतु ऐप के अनिवार्य उपयोग सहित अन्य उपायों की मेजबानी की है। ।

एस्कॉर्ट्स लिमिटेड द्वारा यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत कठोर उपाय अपनाए जा रहे हैं कि सीओवीआईडी-19 के प्रसार के प्रति सभी सावधानी बरती जाए। फैक्ट्री ने प्रत्येक शिफ्ट से पहले पूरे प्लांट  कंपनी में उठाए जा रहे सुरक्षा उपायों पर बोलते हुए,बलजीत एस डागर,ग्रुप हेड,एंप्लॉयी रिलेशंस, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने कहा’हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं कि COVID-19 से फैक्ट्री परिसर को सुरक्षित और सुरक्षित रखने के लिए अधिक तम सावधानी बरती जाए। न केवल हम बहुत सख्त मानदंडों को लागू कर रहे हैं,हम अपने कर्मचारियों को सुरक्षित तरीके से व्यवहार करने और अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए प्रशिक्षित कर रहे हैं। नियमित रूप से साबुन से अपने हाथ धोने के लिए मास्क पहनने से लेकर, हम दुकान के फर्श तक संक्रमण को पहुँचाने या संक्रमण को रोकने के लिए व्यवहार में बदलाव सुनिश्चित कर रहे हैं। कैंटीन में भोजन शिफ्ट में उपलब्ध कराया जा रहा है और पंचिंग कार्ड के माध्यम से उपस्थिति दर्ज की जा रही है। कर्मचारियों को प्रदान की जा रही बसों और कैब को भी पूरी तरह से साफ किया जा रहा है। 

कंपनी ने किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए चिकित्सा व्यवस्था भी की है और किसी को संक्रमित होने के संदेह के लिए एक विशेष संगरोध स्थान बनाया गया है। एस्कॉर्ट्स लिमिटेड भारत की अग्रणी इंजीनियरिंग कंपनियों में से एक है, जो कृषि मशीनरी, सामग्री हैंडलिंग, निर्माण उपकरण और रेलवे उपकरण के उच्च-विकास क्षेत्रों में काम कर रही है। समूह ने अपने अस्तित्व के सात दशकों में उत्पाद और प्रक्रिया नवाचारों के माध्यम से 5 मिलियन से अधिक ग्राहकों का विश्वास अर्जित किया है। एस्कॉर्ट्स कृषि यंत्रीकरण, रेलवे प्रौद्योगिकी के आधुनिकी करण और भारतीय निर्माण के परि वर्तन में क्रांति का नेतृत्व करके ग्रामीण और शहरी भारत में जीवन को बदलने का प्रयास करता है।है,के सैनिटाइजेशन, होस्ट करने वाले सभी कर्मचारियों की थर्मल स्क्रीनिंग, परिसर के भीतर सभी कर्मचारियों के बीच 3 से 6 फीट की दूरी और आरोग्य सेतु ऐप के अनिवार्य उपयोग सहित अन्य उपायों की मेजबानी की है.एस्कॉर्ट्स लिमिटेड द्वारा यह सुनिश्चित करने के लिए बहुत कठोर उपाय अपनाए जा रहे हैं कि सीओवीआईडी-19 के प्रसार के प्रति सभी सावधानी बरती जाए। फैक्ट्री ने प्रत्येक शिफ्ट से पहले पूरे प्लांट कंपनी में उठाए जा रहे सुरक्षा उपायों पर बोलते हुए, बलजीत एस डागर, ग्रुप हेड, एंप्लॉयी रिलेशंस, एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने कहा, ‘हम यह सुनिश्चित करने के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हैं कि COVID-19 से फैक्ट्री परिसर को सुरक्षित और सुरक्षित रखने के लिए अधिक तम सावधानी बरती जाए। न केवल हम बहुत सख्त मानदंडों को लागू कर रहे हैं,

हम अपने कर्मचारियों को सुरक्षित तरीके से व्यवहार करने और अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए प्रशिक्षित कर रहे हैं। नियमित रूप से साबुन से अपने हाथ धोने के लिए मास्क पहनने से लेकर, हम दुकान के फर्श तक संक्रमण को पहुँचाने या संक्रमण को रोकने के लिए व्यवहार में बदलाव सुनिश्चित कर रहे हैं। कैंटीन में भोजन शिफ्ट में उपलब्ध कराया जा रहा है और पंचिंग कार्ड के माध्यम से उपस्थिति दर्ज की जा रही है। कर्मचारियों को प्रदान की जा रही बसों और कैब को भी पूरी तरह से साफ किया जा रहा है। कंपनी ने किसी भी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए चिकित्सा व्यवस्था भी की है और किसी को संक्रमित होने के संदेह के लिए एक विशेष संगरोध स्थान बनाया गया है। एस्कॉर्ट्स लिमिटेड भारत की अग्रणी इंजीनियरिंग कंपनियों में से एक है, जो कृषि मशीनरी, सामग्री हैंडलिंग, निर्माण उपकरण और रेलवे उपकरण के उच्च-विकास क्षेत्रों में काम कर रही है। समूह ने अपने अस्तित्व के सात दशकों में उत्पाद और प्रक्रिया नवाचारों के माध्यम से 5 मिलियन से अधिक ग्राहकों का विश्वास अर्जित किया है. एस्कॉर्ट्स कृषि यंत्रीकरण,रेलवे प्रौद्योगिकी के आधुनिकी करण और भारतीय निर्माण के परिवर्तन में क्रांति का नेतृत्व करके ग्रामीण और शहरी भारत में जीवन को बदलने का प्रयास करता है।

Related posts

फरीदाबाद:फाउंडेशन ऑफ़ मैनेजमेंट एंड ट्रेनिंग पीएचडी करते समय खास बातों को ध्यान रखना चाहिए इसमें सबसे महत्वपूर्ण है, डॉ ज्योति राणा।

Ajit Sinha

ग्रीन फिल्ड कालोनी में सील किए अवैध फ्लैटों व दुकानों के सील तोड़ने वाले बिल्डरों के खिलाफ होंगें मुकदमें दर्ज: डीटीपी  

Ajit Sinha

फरीदाबाद:रामनवमी पर वैष्णोदेवी मंदिर में की गई भगवान राम और मां सिद्धिदात्री की भव्य पूजा।

Ajit Sinha
//bauptost.net/4/2220576
error: Content is protected !!