Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद वीडियो

ग्रीन फिल्ड कालोनी समेंटेट सड़क टूटने से लोग हुए नाराज,यूआईसी के चेयरमैन भारत भूषण ने कहा शीघ्र बनवा देंगें, देखें वीडियो।  

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: ग्रीन फिल्ड कालोनी में वीरवार शाम को ए ब्लॉक , रोड न. 134 पर लगभग  ढेड़ साल पहले बनी सीमेंटेड सड़क टूट गई। यहां तक यह सिमेंटेट सड़क एक धमाके के साथ जमीन को छोड़ दिया और ऊपर की तरफ उठ गया। इस सड़क को टूटने के बाद आसपास के रहने वाले लोगों में यूआईसी के प्रति भारी रोष । इस मामले को यूआईसी के चेयरमैन भारत भूषण की जानकारी में दी गई तो उन्होनें तुरंत इस बारे में अपने इंजीनियर से बात की, फिर उन्होनें बताया कि रोड नंबर – 134 पर एक टुकड़ा हैं  जिसकी साइज 12 x 15 का हैं, जैसे ही स्थिति सामान्य हो जाएगी उसे ठीक करवा दिया जाएगा। उन्होनें यह भी कहा कि ग्रीन फिल्ड कालोनी में 75 समेंटेट सड़कें बनाई गई हैं।

इसमें जो सीमेंट इस्तेमाल की गई हैं, वह बेहतरीन कंपनी की डाली गई हैं। उन्होनें सड़क बनाने में क़्वालिटी से कोई समझौता नहीं किया। लोग बेफिक्र रहे जैसे ही स्थिति सामान्य हो जाएगी। इस टूटी हुई सड़क को बनवा दी जाएगी। इस में लगभग 50000 रूपए का खर्च आएगा। कंपनी अपने स्तर पर करवाईगी। ग्रीन फिल्ड कालोनी रेजिडेंट वैलफेयर एसोसिएशन के प्रधान वीरेंद्र भड़ाना ने इस बारे में क्या कह रहे हैं,
आप स्वंय उन्हीं के जुबानी सुने। इनके साथ में वहां के रेजिडेंट क्या कह रहे हैं आप भी उन्हीं के जुबानी सुनें। यूआईसी के चेयरमैन भारत भूषण ने साफ़ शब्दों में कहा कि जैसे ही स्थिति सामान्य हो जाएगी, वह इस टूटी हुई सड़क को फिर बनवा देंगें। ग्रीन फिल्ड कालोनी में जो भी समेंटेट सड़कें बनी हैं सभी में बेहतरीन क़्वालिटी  की सीमेंट इस्तेमाल की गई हैं।  

Related posts

सरल पोर्टल पर आई शिकायतों के निवारण के लिए समीक्षा बैठक आयोजित की गई, एसडीएम

Ajit Sinha

फरीदाबाद ; पुलिसिया कार्रवाई से नाराज ग्रामीणों ने खेड़ी पुल चौकी के समीप डेड बॉडी रख कर घंटों जाम लगाया, लोग रहे परेशान।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: भाजपा विधायक राजेश नागर ने आज तिगांव और कौराली सीएचसी में लिया वैक्सीनेशन का जायजा

Ajit Sinha
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!