Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

पलवल: लडक़ी का अपहरण कर, नशीला पदार्थ पिलाकर बलात्कार करने वाले आरोपित को महिला थाना पुलिस ने किया अरेस्ट

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल:महिला थाना पुलिस ने आज 19 वर्षीय लड़की का सोते हुए अवस्था में अपहरण कर,फिर उसे नशीला पदार्थ पिलाकर व एक दुकान में बंद करके उसके साथ जबरन बलात्कार करने के मामले में एक आरोपित को अरेस्ट किया हैं। अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम तुफैल निवासी गांव छायंसा, हथीन,जिला पलवल हैं। पुलिस ने आज आरोपित को अदालत के सम्मुख पेश किया गया जहां से उसे सलाखों के पीछे भेज दिया गया हैं।

सब इंस्पेक्टर वनीत ने जानकारी देते हुए बताया कि मुखबिर खास द्वारा उन्हें एक सूचना प्राप्त हुई कि एक लडक़ी का अपहरण कर बलात्कार करने का आरोपित थाना क्षेत्र में मौजूद है, जोकि कहीं बाहर जाने के फिराक में है। सूचना मिलते ही महिला एएसआई जगवती के नेतृत्व में टीम गठित कर मुखबिर द्वारा बताए गए स्थान पर भेजा गया और टीम ने बड़े ही सूझबूझ के साथ आरोपित को धर दबोचा, अरेस्ट किए गए आरोपित का नाम तुफैल निवासी गांव छायंसा, हथीन, जिला पलवल, हरियाणा हैं। आरोपित ने बीते 2 सिंतबर की प्रात लगभग 3 बजे कमरे में सो रही 19 वर्षीय लडक़ी के मुंह में कपड़ा ठूंस कर अपने एक साथी के साथ उठाकर बाहर ले आया और बाइक पर बिठा कर आगे की तरफ पर ले गए। रास्ते में उन्हें वारदात में संलिप्त एक अन्य आरोपित मिला जिसने कहा कि उसे कहीं सुनसान जगह पर ले जाओ। जिसके बाद दोनों शख्स उसे एक कमरे में ले गए। जहां पर आरोपित तुफैल ने पीडि़ता के साथ जबरन बलात्कार किया और दुसरे साथी ने मोबाइल से वीडियो बनाई। पीडि़ता ने जब शोर मचाया तो आरोपित तुफैल की मां मौके पर आ गई जिसने कहा कि इसे मत छोडऩा और इसे कहीं बाहर ले जाओ। जिसके बाद आरोपित तुफैल ने अपने साथी के साथ पीड़िता की आंखो पर पट्टी बांधी और बाइक पर बैठा कर ले गए। पीड़िता ने आंखो से पट्टी हटाई तो उसने आप को नूंह में वारदात में शामिल एक शटर वाले के पास पाया। शटर वाले शख्स ने पीड़िता व आरोपित तुफैल को अपनी गाड़ी में बैठाया और कोल्ड ड्रिंक में कोई नशीला पदार्थ पिलाया। जिसके बाद पीडि़ता बेहोश हो गई और होश में आई तो अपने आप को एक बंद कमरे में पाया। जहां पर आरोपित तुफैल ने दोबारा से बलात्कार किया और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। उसके बाद फिर से नशीला पदार्थ पिलाया और वापस गांव आकर ज्वार के खेत में छोडक़र फरार हो गए। पीड़िता जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और आपबीती परिजनों को बताई। परिजनों की मदद से पीड़िता ने आरोपितों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी। जिस संबंध में पीड़िता की शिकायत पर 4 सितंबर को आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने आरोपित तुफैल को आज अदालत में पेश कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। बाकी फरार आरोपितों की तलाश की जा रही हैं।

Related posts

डीसी अतुल द्विवेदी को देश के स्वच्छता सर्वेक्षण ग्रामीण में फरीदाबाद का देश मै दूसरा स्थान प्राप्त करने पर सम्मानित

Ajit Sinha

फरीदाबाद : खजांची पॉलिटेक्निक में स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में झलके देशभक्ति के रंग।

Ajit Sinha

फरीदाबाद : स्वतंत्रता दिवस समारोह के दिन शहर भर में धारा 144 लागू, बिना आई डी के गेस्ट हाउस, जैसे जगहों पर किसी को ठहरने न दें।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//piteevoo.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x