Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

पलवल पुलिस ने क्रॉकरी के बिल पर शराब की 3360 बोतलों को एक कंटेनर में भर कर ले जाते हुए पकड़ा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस द्वारा पलवल जिले में कैंटर में भरकर जाली दस्तावेजों के आधार पर तस्करी के लिए ले जाई जा रही 3360 बोतलें  शराब जब्त की गई है। हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां बताया कि पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि शराब तस्करों की भरी हुई एक  कैन्टर जिसमे उपर गत्ते के बाक्स भरें हुए है एंव  उपर काला व हरें रंग का तिरपाल डाला हुआ है, उतर प्रदेश की तरफ जाएगी । शारब माफिया ने  गाडी मे भरे हुए शराब के पेटियों के  फर्जी कागजात भी तैयार किए  हुए है।
 सूचना पर टीम के द्वारा तुरंत राष्ट्रीय राजमार्ग पलवल होडल रोड पर नाकाबन्दी की गई। कुछ देर बाद संदिग्ध कैन्टर आता हुआ दिखाई दिया। पुलिस पार्टी ने कैन्टर को रूकने का इशारा किया तो कैन्टर चालक पुलिस पार्टी से कुछ दूरी पहले गाडी को रोककर भागने का प्रयास करने लगा। जिसे टीम ने काबू कर लिया। पुछताछ मे आरोपी ने अपना नाम नरेन्द्र उर्फ गौपाल बताया। गाडी को चैक करने पर गाडी मे 3360 बोतल शराब मार्का ईम्पीरियल ब्लू बरामद हुई। जिनके साथ गाडी मे पिछे की तरफ चिनी मिटटी के कप भरें हुए थें।

बरामद शराब के बारे कागजात मांगने पर चालक ने फर्जी बिल्टी क्रोकरी पेश किए। प्रारंभिक पूछताछ के दौरान, चालक ने शराब तस्करी में शामिल दो व्यक्तियों के नामों का खुलासा किया, जिनकी गिरफ्तारी के लिए  दबिश दी जा रही है। आरोपी के खिलाफ आईपीसी और आबकारी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और आगे की जांच जारी है।  

Related posts

किराए को लेकर दबंगों का कहर, दुकानदारो को पीट-पीट कर लहूलुहान किया, दो की हालत गंभीर

Ajit Sinha

फरीदाबाद: प्ले स्कूलों ने किया पंजीकरण करवाना शुरू : डीसी विक्रम सिंह

Ajit Sinha

फरीदाबाद : केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर के कार्यालय पर आज डा. शाहिर खान अपने सैकड़ों साथियों के साथ भाजपा का दामन थाम लिया।

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!