Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद हरियाणा

पलवल: पार्षद को नौकरी लगाने के नाम पर 30 लाख रूपए लेने के आरोप में पुलिस ने किया अरेस्ट।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल:आर्थिक अपराध शाखा की टीम ने एक पार्षद को नौकरी लगाने के नाम 30 लाख रूपए लेने व नौकरी न लगने पर पैसे वापिस करने के बजाए झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने के मामले में अरेस्ट किया हैं। जांच के बाद आरोपित पार्षद के खिलाफ पलवल के कैंप थाने में भारतीय दंड संहिता की कानून के उचित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज की गई थी। अब इसी मुकदमे में उसे अरेस्ट किया गया हैं। कल मंगलवार को आरोपित पार्षद को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

डीएसपी मुख्यालय,अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि रिटायर्ड हेडमास्टर राम गणेश निवासी नगर वार्ड नं-4,पलवल ने अपनी शिकायत दर्ज कराई थी कि उसकी कॉलोनी के पार्षद भूपेन्द्र नौहवार ने उसे उसके लड़कों की नौकरी लगाने का लालच देकर उससे 30,00000/- रुपये की धोखाधड़ी की है। जिसके लिए उसने आपसी तौर पर मामला निपटाने के लिए 28,00000/- का चेक 15/06/2020 तथा उसके बाद 08/10/2020 का चेक बनाकर दिया था जोकि दोनों चैक बाउन्स हो गए है। भूपेन्द्र नौहवार ने तथा उसकी पत्नी रचना ने धोखाधड़ी करके उससे उसकी जिन्दगी भर की कमाई हडप ली है। जब भूपेन्द्र नौहवार व उसकी पत्नी रचना ने पैसे लिए जोकि अपने खाते से तथा बेटी जिसका नाम भी रचना है के खाते से निकाल कर कैश दिए थे। भूपेन्द्र व उसकी पत्नी रचना ने कहा था कि वार्ड नं-4 जिसका भूपेन्द्र नौहवार खुद पार्षद है इस वार्ड में एक कम्युनिटी सेंटर तथा एक पार्क बन रहे है जिसमें मैं तुम्हारे बेटों को क्लर्क के सरकारी पद पर नौकरी दिलवा दूंगा तथा छह: महीने में आपके बच्चों की नौकरी लग जाएगी अगर नौकरी नहीं लगती है तो मैं छह: महीने में आपके पैसे दे दूंगा। जब भूपेन्द्र व उसकी पत्नी रचना ने नौकरी लगवाने के लिए पैसे लिए तो साथ में बच्चों के दस्तावेज भी ले लिए थे। 3-4 बिना दस्तखत किए ब्लैंक चेक अकाउंट कन्फर्मेशन के लिए कह कर लिए तथा इन दिए हुए चेकों का उसने गलत उपयोग किया है। उसने मेरे दोनों बेटों रामकुमार व अनमोल के ब्लैंक चेक पर फर्जी साइन करके बैंक में एक चैक बाउन्स करवा लिया तथा दूसरा चेक जाली दस्तखत होने के कारण बैंक ने चेक को रोक दिया था। इस दस्तखत ना मिलने की रिपोर्ट भी बैंक ने दी। भूपेन्द्र नौहवार व उसकी पत्नी रचना पैसे न देकर उल्टा परिवार को फसाने की कोशिश कर रहे है। उनका कहना हैं कि इस मामले की प्रारंभिक जांच आर्थिक अपराध शाखा जिला पलवल द्वारा अमल में लाई गई तथा लीगल ओपिनियन भी प्राप्त की गई। सभी तथ्यों के आधार पर आरोपितों के खिलाफ थाना कैंप पलवल में संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। जो आज मामले में संलिप्त आरोपित भूपेंद्र नौहवार पुत्र श्री बच्चू सिंह निवासी मोहन नगर पलवल को तहसील कंपलेक्स पलवल से नियम अनुसार अरेस्ट किया गया है। आरोपित को कल मंगलवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

Related posts

फरीदाबाद : हेलमेट पहनने से बाइक सवारों को सड़कों पर आने वाले कई मुश्किलों से बचाता हैं, पुलिस कमिश्नर हनीफ कुरैशी ।

webmaster

हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या उसके पार्टनर ने दो शूटरों से कराई थी, प्रॉपर्टी कारोबार में दोनों थे पार्टनर, लेनदेन का मामला।

webmaster

हिसार: हरियाणा से भाजपा को हटाने में केवल जजपा के कार्यकर्ता ही सक्षम है.जागरूक जनप्रतिनिधि ही कर सकता है क्षेत्र की तरक्की :नैना चौटाला

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//benoopto.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x