Athrav – Online News Portal
हरियाणा

पलवल: उपमंडल अधिकारी (ना.) जितेंद्र कुमार ने हरियाणा बोर्ड के चल रहे परीक्षा केंद्र का किया दौरा, नकेल करते हुए दो छात्रों को पकड़ा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
पलवल:उपमंडल अधिकारी (ना.) जितेंद्र कुमार ने मंगलवार को हरियाणा शिक्षा बोर्ड भिवानी की ओर से आयोजित की जा रही कक्षा दसवीं व बारहवीं की परीक्षाओं के लिए जिला में स्थापित विभिन्न परीक्षा केंद्रों का दौरा कर निरीक्षण किया।
एसडीएम ने पलवल के मीनार गेट से रेलवे रोड पर स्थित डी.जी. खान सी. से. स्कूल में स्थापित परीक्षा केंद्र में कक्षा बारहवीं की परीक्षा के दौरान नकल कर रहे दो विद्यार्थियों के केस बनाए तथा एक अध्यापिका को परीक्षा डयूटी से तुरंत हटाने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्होंने रेलवे रोड स्थित स्वामी विवेकानंद सी. से. स्कूल में स्थापित परीक्षाा केंद्र पर पेपर के दौरान चल रही नकल को देखते हुए एक अन्य अध्यापिका को भी परीक्षा डयूटी से हटाने के निर्देश दिए। उन्होंने इस अवसर पर स्कूलों में मौजूद प्रधानाचार्यों व अध्यापकों को नकल रहित परीक्षा कराने संबंधी कड़े दिशा-निर्देश दिए।



Related posts

फरीदाबाद :एसवाईएल का पानी हरियाणा में लाने की मांग को लेकर इनेलो-बसपा गठबंधन द्वारा 18 अगस्त को हरियाणा बंद ऐतिहासिक,अभय चौटाला ।

webmaster

फरीदाबाद : राज्यपाल कप्तान सिंह सोलंकी, उद्योगमंत्री विपुल गोयल आज प्रयास सोशल वेलफेयर सोसाइटी के 19वें वार्षिक समारोह में हुए शामिल।

webmaster

फरीदाबाद: केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने एलिम्को सहायक उत्पादन केन्द्र एवं स्टेट ऑफ दी आर्ट पुनवार्स केन्द्र का भूमि पूजन किया।

webmaster