Athrav – Online News Portal
हरियाणा

पलवल : पलवल जिले में रात के वक़्त एक शख्स ने अलग -अलग छह लोगों को रोड से पीट -पीट कर हत्या कर दी, आरोपी पुलिस हिरासत में।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 

पलवल : पलवल जिले में बीती रात एक शख्स ने अलग -अलग जगहों पर रोड से पीट -पीट कर छह लोगों की हत्या कर दी। पुलिस की मानें तो हमलावर ने स्वंय को भी चोट मार ली हैं जिसका पुलिस हिरासत में  ईलाज किया जा रहा हैं। मारे गए छह लोगों में से सिर्फ एक मृतक  महिला की पहचान हो पाई हैं। बाकी के पांच लोगों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई हैं।

पुलिस सूत्रों से पुलिस मिली जानकारी के अनुसार बीती रात एक शख्स ने जो खुनी खेल खेला उससे पूरा पलवल शहर दहल गया। इस घटना क्रम में  छह लोगों की मौत हो गई। बतातें हैं कि सनकी हमलवार ने रात के वक़्त जो लोग उसे  मिलते  चले गए उसको वह लोहे के रोड से मरता चला  गया। अलग -अलग जगहों पर, अलग -अलग लोगों की हत्या की गई हैं। अभी पुलिस पूरे प्रकरण की जांच  की जा रहीं हैं।हमलावर का नाम नरेश कुमार हैं और वह मच्छगर गांव ,बल्लभगढ़ ,फरीदाबाद का रहने वाला हैं।

 

Related posts

कैंसर से पीडि़त लोगों का जल्द से जल्द इलाज करने के लिए राष्ट्रीय कैंसर संस्थान बाढ़सा में आवश्यक कदम उठाए गए हैं: डा. हर्षवर्धन  

Ajit Sinha

हरियाणा सरकार से पुलिस कर्मियों को मिलेंगें 30 लाख रुपए: डीजीपी मनोज यादव

Ajit Sinha

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने कार्यकर्ताओं को 4 सितंबर की हल्ला बोल रैली का दिया न्यौता

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//debaucky.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x