Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

एक रात, एक जॉन, पुलिस और बदमाशों के बीच हुई दो अलग -अलग मुठभेड़ में 3 अपराधियों को लगी गोली -देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा के जारचा कोतवाली पुलिस और बाइक सवार बदमाशों के बीच जारचा थाना क्षेत्र चौना गाँव के पास नहर की पटरी पर वाहन चेकिंग के दौरान हुई  मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है उसकी पहचान गौरव निवासी तिलपता थाना सूरजपुर के रूप में हुई। पुलिस फरार बदमाश की तलाश कर रही है।  बदमाश के कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, चोरी की मोटरसाइकिल, तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। 

ग्रेटर नोएडा ज़ोन-3 के डीसीपी राजेश कुमार ने बताया कि एक सूचना पर जारचा क्षेत्र चौना गाँव के पास नहर की पटरी पर पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। उसे सूचना मिली थी की बाइक सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के फिराक में घूम रहे हैं। जांच के दौरान पुलिस टीम को एक मोटर साइकिल दिखाई दी। जिस पर 2 लोग सवार थे। जब पुलिस ने मोटर साइकिल को जांच के लिए रोकना चाहा,  तो बाइक सवार बदमाश भागने लगे,  पुलिस टीम ने उनका पीछा किया, उसी दौरान पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग की और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश गिरफ्तार कर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया है जबकि  फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।

डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान गौरव निवासी तिलपता थाना सूरजपुर के रूप में हुई। उसके उपर जिले के विभिन्न थानो में पहले से ही लूट, चोरी  समेत कई संगीन धाराओं में मामले दर्ज हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से कासना थाना क्षेत्र से लूटा मोबाइल फोन, चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद की गई है और अब उसके साथी की तलाश की जा रही है।


अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 

नॉएडा: ग्रेटर नोएडा पुलिस थाना बादल पुर क्षेत्र के रोजा फाटक के पास संदिग्ध बदमाशों  के होने की सूचना की  जांच के लिए पहुंची, तो उसकी बदमाशों  से मुठभेड़  हो गई, जिसमें एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जबकि उसका साथी मौके से फरार होने में सफल हो गया। पुलिस ने घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया है। पकड़े गए बदमाश की पहचान अनिल दुजाना व बिल्लू दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य कपिल के रूप में हुई। कपिल के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है। पुलिस कपिल साथी फरार बदमाश की तलाश कर रही है। नोएडा सेंट्रल ज़ोन-2 के डीसीपी हरीशचंद्र ने बताया कि रोजा फाटक के संदिग्ध बदमाशों  के होने की सूचना पर थाना बादलपुर पुलिस जांच के लिए पहुँची तो पुलिस को देख मौके पर मौजूद बदमाश भागने लगे। पुलिस टीम ने उनका पीछा किया। 

उसी दौरान पुलिस टीम पर बदमाशों ने फायरिंग की और पुलिस की जवाबी कार्रवाई में गोली लगने से एक बदमाश घायल हो गया जबकि दूसरा बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने घायल बदमाश गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।बा डीसीपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान घायल बदमाश की पहचान अनिल दुजाना व बिल्लू दुजाना गैंग का सक्रिय सदस्य कपिल के रूप में हुई। डीसीपी ने बताया कि कपिल एक शातिर किस्म का अपराधी है। उसके उपर जिले के विभिन्न थानो में पहले से ही रंगदारी, हत्या, लूट समेत कई संगीन धाराओं में एक दर्जन मामले दर्ज हैं। कपिल ग़ाज़ियाबाद के मदन स्वीट से रंगदारी मांगने के मामले में वांछित चल उसके पास है पुलिस ने तमंचा और कारतूस बनाया है और उसके साथी की तलाश की जा रही है। 

Related posts

दिल्ली पुलिस ने एक और रेडिओ एफएम चैनल मिर्ची के साथ समझौता किया।

Ajit Sinha

कोरोना महामारी के आपदा में ऑक्सिजन किट, मास्क की ब्लैक मार्केटिंग करने के आरोप में एक शख्स को किया अरेस्ट। 

Ajit Sinha

फर्जी कॉल सेंटर बनाकर देशभर में पांच लाख लोगों से एक अरब रुपये से ज्यादा की ठगी पांच को गिरफ्तार।

Ajit Sinha
//dukingdraon.com/4/2220576
error: Content is protected !!