Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक

पीएम मोदी के 70वें जन्म दिवस के अवसर पर राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम ‘सेवा सप्ताह के तहत कई कार्य किए- बीजेपी

नई दिल्ली/अजीत सिन्हा
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज चांदनी चौक, नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के 70वें जन्म दिवस के अवसर पर पार्टी के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम ‘सेवा सप्ताह के तहत कई कार्य किये। उन्होंने वृक्षारोपण किया, एवं लाभार्थियों को पल्स ऑक्सीमीटर, दिव्यांगों को ट्राई साइकिल, कान की मशीन और हाथ-ठेला (रेहड़ी) इत्यादि का वितरण किया। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित विशाल जन-समुदाय
को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जीवन से प्रेरणा लेकर समाज और राष्ट्र के विकास हेतु कार्य करने का आह्वान किया। इस अवसर पर पार्टी के कई बड़े पदाधिकारी और विशाल संख्या में पार्टी कार्यकर्ता उपस्थित थे।

नड्डा ने कहा कि ओजस्वी और यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश की कार्यसंस्कृति को बदल कर रख दिया है और आजादी के बाद पहली बार देश की जनता को अनुभव हुआ है कि गरीबों के लिए काम करने वाली सरकार किस तरह कार्य करती है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के जन्म दिवस पर भारतीय जनता पार्टी हर वर्ष 14 से 20 सितंबर तक ‘सेवा सप्ताह’ का आयोजन करती है।

देश भर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा ब्लड डोनेशन, प्लाज्मा डोनेशन, गरीब बस्तियों में स्वच्छता अभियान, बच्चों में फलों का वितरण , पुस्तकों का वितरण, अस्पतालों में फल वितरण, दिव्यांगों को उपकरणों का वितरण और वृक्षारोपण जैसे कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। चूंकि आज प्रधानमंत्री जी अपना 70वां जन्म दिवस मना रहे हैं, इसलिए हमारे कार्यक्रमों की थीम भी 70 है। आज हम सब ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि हमारे प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी दीर्घायु हों और इसी तरह सशक्त और दृढ़ इच्छाशक्ति के साथ निर्णायक रूप से देश की सेवा करते रहें।

Related posts

एकनाथ शिंदे आज महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री, देवेंद्र फडणवीस नए उप मुख्यमंत्री बने।

Ajit Sinha

मेरी सबसे बड़ी सम्पति मेरी ईमानदारी है, भाजपा फर्जी मुकदमों से मेरी ईमानदारी पर चोट करना चाहती है- अरविंद केजरीवाल

Ajit Sinha

नए साल 2020 से कुछ वक़्त पहले लिफ्ट गिरने से एक ही परिवार के छह लोगों की मौत, एक घायल

Ajit Sinha
//offmantiner.com/4/2220576
error: Content is protected !!