Athrav – Online News Portal
जरा हटके नोएडा व्यापार

हवाई रेस्टोरेन्ट जमीन पर, आप भी उठाए प्लेन के अंदर का दीदार कर, लजीज़ व्यंजनों का लुत्फ-जानने के लिए जरूर पढ़े 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा के जीआईपी मॉल में ऐरोप्लेन के अंदर रेस्तरां की शुरुआत की जा रही है. यह नोएडा का नवीनतम आकर्षण है, जो कि एक विमान है, यह एक रेस्तरां भी है. जी हां…उत्तर प्रदेश में प्लेन के अंदर रेस्तरां कांसेप्ट अपने आप में नायाब है. ‘Edutainment’  कांसेप्ट जिसमें आप एजुकेशन और एंटरटेनमेंट दोनों का लुत्फ उठा सकेंगे। 

यहां प्लेन के कॉकपिट के बारे में रूचि रखने वालों के लिए भी इंतजामात किए गए हैं और प्लेन के बारे में जानकारी की व्यवस्था की जाएगी। 15 दिसंबर से ‘प्लेन रेस्तरां’ की शुरुआत की जाएगी। 

जो बच्चे प्लेन में दिलचस्पी रखते हैं और उसके बारे में जानकारी चाहते हैं, दूसरे वो लोग जो हवाई सफर अफोर्ड नहीं कर सकते हैं, उनके लिए ‘प्लेन रेस्तरां’ की शुरुआत की जा रही है. एक बार में 50 लोगों के बैठने की  व्यवस्था की जा रही है। रनवे थीम से सजाया जाएगा एरिया, प्लेन रेस्तरां के आसपास सिक्योरिटी चेक प्वाइंटस, रनवे की थीम, पायलट्स, एयरहोस्टेस और कैप्टन मौजूद रहेंगे, ताकि एरोप्लेन का लुत्फ लोग उठा सकें. एयरक्राफ्ट में डाईंग का लुत्फ एनसीआर के लोग को देने का इंतजाम किया जा रहा है। 

नोएडा प्लेन रेस्तरां में एजुकेशन और एंटरटेनमेंट की व्यवस्था मॉल के एसोसिएट डायरेक्टर (मार्केटिंग) शमीम ने जानकारी देते हुए बताया कि ‘Edutainment’ कांसेप्ट पर इसकी शुरुआत की जा रही है। 

शमीम कहते है कि यह जरूरी नहीं है कि जो लोग अंदर जाएंगे वह खाना भी खाएं, खाने के लिए अलग से टिकट की व्यवस्था की जाएगी, ताकि एक आम आदमी भी प्लेन के अंदर का दीदार कर और उसका लुत्फ उठा सके.उनके लिए खास व्यवस्था की गई है उत्तर प्रदेश का पहला पर दिल्ली एनसीआर का दूसरा प्लेन रेस्तरां नोएडा में बनाया जा रहा है।  उम्मीद जताई जा रही है कि 15 दिसंबर तक इसकी शुरुआत की जाएगी और आम आदमी इसका लुफ्त उठा सकेगा। फिलहाल प्लेन रेस्तरां का काम तेजी से चल रहा ताकि एनसीआर के जल्द से जल्द इसका आनंद उठा सकें।

Related posts

इलेक्ट्रॉनिक्स मीडिया से जुड़े बेहतरीन रिपोर्टरों ने खोली न्यूज़ चैनलों के मालिकों की पोल, देखें वायरल वीडियो में

webmaster

दिल्ली-एनसीआर के लाखों यात्रियों को मिल सकता है तेज गति का तोहफा, तीनों मेट्रो हैं तैयार

webmaster

ब्रेकिंग न्यूज़:- खेल-खेल में 14 साल की लड़की ने पिस्टल से चलाई गोली, चार बच्चों को लगी, दो की हालत गंभीर-देखें वीडियो

webmaster
error: Content is protected !!