Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

एक वर्ष पूर्ण होने पर कमिश्नर ने जनसंवाद कार्यक्रम में वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जुड़कर नागरिकों से सुझाव एवं फीडबैक लिए

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: गौतमबुद्धनगर में पुलिस कमिश्नरेट प्रणाली के वर्ष पूर्ण होने पर तीन दिवसीय कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। पहले दिन जनसंवाद का कार्यक्रम का आयोजन जिले के सभी थानों पर  किया गया। पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने खुद जनसंवाद कार्यक्रम में वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जुड़कर नागरिकों से सुझाव एवं फीडबैक प्राप्त किया। आलोक सिंह ने कहा कि नागरिकों से मिला फीडबैक और सुझाव पुलिस व्यवस्था को सुदृढ़ करने में सहायक होगा।

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने जनसंवाद में वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से जुड़कर नागरिकों से सुझाव एवं फीडबैक प्राप्त किया। आयोजित जनसंवाद कार्यक्रम में नागरिकों के सुझाव में प्रमुखतः पुलिस कमिश्नरेट को और अधिक सुदृढ व मजबूत बनाने के लिए  पुलिस बल का बढाया जाना व पुलिस विज्युवलबिल्टी को और अधिक बढाने का सुझाव दिया गया, जिन थानों में औद्योगिक इकाईयां स्थापित है। ट्रैफिक जाम से कम करने के लिए ट्रैफिक पुलिस बल को बढाए जाने की मांग की गई। पुलिस बल को सुरक्षा उपकारण व वर्तमान परिवेश को देखते हुए  और अधिक स्मार्ट पुलिसिंग के लिए  इलैक्ट्रानिक उपकरण उलब्ध कराए  जाने का सुझाव दिया गया। नागरिकों के सुझावों में जनता के साथ समस्या होने पर थाने में आने पर उसके प्रति और अधिक अच्छा व्यवहार किया जाए । सिटी क्षेत्र के थाना क्षेत्रों में ई रिक्शा की वजह  से लगने वाले जाम के बारे में सुझाव दिया गया।

आलोक सिंह ने कहा कि पुलिस कमिश्नरेट बनने के उपरांत कानून एवं शांति व्यवस्था को लेकर नागरिकों से फीडबैक प्राप्त करने के उद्देश्य से आज पहले दिन जनसंवाद का कार्यक्रम जनपद के सभी थाना स्तर पर आयोजित हुआ। उन्होने कहा कि नागरिकों से मिला फीडबैक और सुझाव पुलिस व्यवस्था को सुदृढ़ करने में सहायक होगा। कार्यक्रम को सादगी से मनाते हुए  पुलिस आयुक्त कार्यालय पर चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारियों को कम्बल व मिष्ठान वितरित किए गए ।

Related posts

करोड़ों के घोटाले के आरोप में कंपनी के महा प्रबंधक लाखन सिंह गिरफ्तार।

webmaster

पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप के राज विला मैरिज हॉल में लगी भयकर आग. इस आग में 50 लाख से अधिक का नुक्सान ।

webmaster

सीएनजी सिलेंडर में छिपाकर तस्करी के लिए ले जाया जा रहा 90 किलो गांजा बरामद, दो तस्कर गिरफ्तार

webmaster
error: Content is protected !!