Athrav – Online News Portal
राष्ट्रीय विशेष

न्यूजीलैंड: गोलीबारी में बाल-बाल बची बांग्लादेशी क्रिकेट टीम, क्रिकेटर तमीम इकबाल का ट्वीट- सभी खिलाड़ी सुरक्षित

क्राइस्टचर्च: न्यूजीलैंड में हुई गोलीबारी में बांगलादेशी क्रिकेटर बाल बाल बच गए हैं. स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस हमले में 6 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई व्यक्ति घायल बताए जा रहे हैं. मौके पर पुलिस की टीम पहुंच गई है और इलाके को अपने कब्जे में ले लिया है. मस्जिद के पास जिस समय गोलीबारी हुई उस दौरान वहां पर बांग्लादेश के क्रिकेटर मौजूद थे. बांग्लादेशी क्रिकेटर तमीम इकबाल ने ट्विटर पर बताया कि गोलीबारी में सभी क्रिकेटर सुरक्षित हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने बताया, ”मस्जिद के पास हुए गोलीबारी में सभी क्रिकेटर सुरक्षित हैं. यह अनुभव बहुत ही डरावना था. आप सभी लोग हमारी सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करें.”

बता दें कि न्यूजीलैंड के क्राइस्टचर्च दक्षिण द्वीप में स्थित एक मस्जिद में 50 राउंड फायरिंग की गई. जिस वक्त ये हमला हुआ था उस वक्त बांग्लादेशी क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी भी उसी मस्जिद में थे.पुलिस ने एक बयान में कहा, “हमलावर अभी भी वहां पर सक्रिय हैं, क्राइस्टचर्च के लोगों को घर में रहने को कहा गया है. पुलिस स्थिति अपनी पूरी क्षमता के साथ जवाब दे रही है, लेकिन जोखिम का वातावरण बहुत अधिक है.”पुलिस आयुक्त माइक बुश ने कहा कि “इस गंभीर घटना” के बाद से शहर के सभी स्कूलों को लॉकडाउन में रखा गया है. उन्होंने एक बयान में कहा, “पुलिस ने सेंट्रल क्राइस्टचर्च में किसी भी संदिग्ध व्यवहार की रिपोर्ट करने का आग्रह किया है.”

Related posts

देश में खुशहाली लाने के लिए कृषि क्षेत्र से जुड़े

webmaster

शशिकला के मुख्यमंत्री बनने की अटकलें, विधायकों की हुई बैठक

webmaster

बेंगलुरु:पार्टी नेता की मौत पर भड़के CM कुमारस्वामी, हत्यारे को ‘बेरहमी से शूटआउट में मार डालो’ का आदेश देते कैमरे में हुए कैद,

webmaster