Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

नॉएडा: एक रात पुलिस और बदमाशों के बीच दो मुठभेड़, दोनों बदमाशों के पैर में लगी गोली, देखें वीडियो

अरविंद उत्तम की रिपोर्ट 
नॉएडा: नोएडा पुलिस और बाईक सवार बदमाशो के बीच सेक्टर-128 स्थित पुश्ता रोड हुए मुठभेड़ के बाद 25 हज़ार के इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश की पहचान सूरज तंवर निवासी गाव गेझा नोएडा के रूप में हुई है। उसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराके उसके साथी कि तलाश शुरू कर दी है।    
एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि मंगलवार रात को पुलिस को सूचना मिली कि 25 हज़ार के इनामी बदमाश  अपने साथी के साथ पुश्ता रोड पर मौजूद है। पुलिस ने इलाके की घेराबादी करके बदमाशों की तलाश शुरू की। उसी दौरान बिना नंबर प्लेट कि बाइक पर  पुलिस को सेक्टर -128  के पास दो बदमाश आते दिखे। पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा, तो आरोपित पुलिस पार्टी पर फायर करने की नियत से भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पुलिस कि गोली पैर में लग गई और वह गिर गया पुलिस मौके पर ही उसे को दबोच लिया।
जबकि दूसरा बदमाश भागने कामयाब रहा।  एडीसीपी ने बतया कि घायल बदमाश की पहचान सूरज तंवर निवासी गाव गेझा नोएडा के रूप में हुई है। सूरज तंवर 30 जून कि रात सेक्टर- 135 में विजय गुप्ता का पेट्रोल पंप सेल्समैन को गोली मारने की घटना में शामिल रहा है। वह इससे पहले भी हत्या के प्रकरण में जेल जा चुका है। उस पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित है। उसके कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश सूरज तंवर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराके उसके साथी कि तलाश शुरू कर दी है।   

पुलिस के साथ  हुए एंकाउंटर में 25 हज़ार के इनामी बदमाश विक्रम गोली लगाने से घायल, विशाल मौके से फरार* 

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट
नॉएडा: ग्रेटर नोएडा पुलिस और बाईक सवार बदमाशो के बीच चेकिंग के दौरान चैरी काउण्टी पुलिस चौकी के पास हुए मुठभेड़ के बाद 25 हज़ार के इनामी बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसका दूसरा साथी अंधेरे का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश विक्रम के कब्जे से एक तंमचा, एक खोखा कारतूस, एक जिंदा कारतूस व एक बाइक बरामद हुई है। पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराके उसके साथी कि तलाश शुरू कर दी है।    

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि मंगलवार की रात को थाना बिसरख पुलिस की टीम दौरान चैरी काउण्टी पुलिस चौकी के पास नाकाबंदी पर वाहन की कि चेकिंग कर रहे थे उसी दौरान एक बाइक पर सवार दो संदिग्ध लोग आते दिखाई दिए. पुलिस ने जब उन्हें रुकने को कहा,तो बदमाशो ने पुलिस पार्टी पर फायर कर भागने लगे। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में एक बदमाश को पुलिस कि गोली पैर में लग गई और वह नीचे गिर गया पुलिस मौके पर ही उसे  दबोच लिया। जबकि दूसरा बदमाश भागने कामयाब रहा।

एडीसीपी ने बतया कि घायल बदमाश की पहचान इनामी बदमाश विक्रम के रूप में हुई है जबकि उसका दूसरा साथी विशाल अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया। जिसको पकड़ने के लिए काम्बिंग की जा रही है। घायल विक्रम को इलाज केलिए नोएडा के सैक्टर- 30 स्थित  जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। विक्रम पर थाना बिसरख और गाजियाबाद अन्य थानो से  लूट व चोरी के आधा दर्जन मुकदमा दर्ज है। जिसमे वह मे वांछित चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर 25 हज़ार रूपए का पुरस्कार घोषित था। विक्रम के कब्जे से एक तमंचा कारतूस व एक स्पलेण्डर मोटर साइकिल बरामद हुई है।
 

Related posts

सोशल मीडिया से चल रहा था सेक्स रैकेट, किराए के फ्लैट में ठिकाना, 8 लड़कियां , 7 लड़कें अरेस्ट

Ajit Sinha

पुलिस मुठभेड़ के दौरान राइफल चोर के पैर में लगी गोली, उसका साथी कांबिंग के बाद पकड़ा गया।

Ajit Sinha

इंफोसिस कंपनी के कलेक्शन एजेंट को लूटने वाले गैंग और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़, दो गोली लगने घायल।

Ajit Sinha
//koophaip.net/4/2220576
error: Content is protected !!