Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा

नॉएडा: किडनैप हुआ दो साल के बच्चा पार्क से बरामद, पुलिस कर रही है अपहरणकर्ताओं की तलाश

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा : थाना सेक्टर-49 क्षेत्र के सर्फाबाद गांव में मंगलवार की सुबह दो साल के बच्चे के अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जब बच्चे का किडनैप हुआ उस समय बच्चा घर के बाहर ही खेल रहा था। बच्चे के पिता को अपहरणकर्ताओं का कॉल आया, जिसमें बच्चे को जान से मारने की धमकी दी गई थी। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई आनन-फानन में पुलिस ने बच्चे की तलाश की और सिर्फ एक घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस ने बच्चे को सैक्टर- 71 बरामद कर लिया और पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश कर रही है। 

अपने पिता की गोद में सुरक्षित महसूस कर रहा 2 वर्षीय बच्चे का अपहरण कुछ लोगों ने कर लिया था और उसको जान से मारने की धमकी उसके पिता के मोबाइल पर दी थी। बच्चे के पिता संदीप यादव और चाचा महेंद्र यादव  का कहना है कि बच्चा घर के सामने ही खेल रहा था, जहां से वह गायब हो गया। जब वे लोग बच्चे की तलाश कर रहे थे, बच्चे के पिता संदीप यादव के पास अपहरणकर्ताओं का कॉल आया, जिसमें बच्चे को जान से मारने की धमकी दी गई थी उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया है। संदीप यादव का कहना है उनके मोबाइल पर आए धमकी वाले फोन के नंबर को उन्होने पुलिस को सौप दिया है। 

बच्चे के पिता संदीप यादव के पास  आए फोन के नंबर के आधार पर पुलिस को अपहरणकर्ताओं तलाश है नोएडा के डीसीपी संकल्प शर्मा ने बताया है कि दोपहर करीब एक बजे पुलिस को सूचना मिली, थाना -49 क्षेत्र में स्थित सर्फाबाद गांव से 2 साल के बच्चे का अपहरण हो गया है पुलिस ने सूचना के आधार पर तत्काल कार्रवाई की बच्चे को सेक्टर- 71 के पार्क बच्चे को बरामद कर लिया है और अपहरणकर्ताओं की पुलिस तलाश कर रही है। शर्मा का कहना है कि अपहरणकर्ताओं को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

दस महीने की बच्ची की मौत के बाद चाइल्ड पीजीआई में परिजनों का हंगामा, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप

Ajit Sinha

फरीदाबाद: खेड़ीपुल थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर राजेंद्र कुमार को 5000 रूपए रिश्वत लेते हुए अरेस्ट किया हैं।

Ajit Sinha

अमेठी यूनिवर्सिटी के पास सड़क पर सरेआम गुंडागर्दी,एक शख्स को सड़क पर गिरा कर लात जूतों से पीटा-वीडियो देखें

Ajit Sinha
//kuthoost.net/4/2220576
error: Content is protected !!