Athrav – Online News Portal
अपराध नोएडा वीडियो

कपड़े में लिपटा मिला नवजात शिशु, पुलिस ने जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया-देखें वीडियो

अरविन्द उत्तम की रिपोर्ट 
नोएडा में एक लवारिश नवजात शिशु (male Child) मिला है…ये नवजात शिशु सेक्टर-104 स्थित एटीएस-1 हेमलेट सोसाइटी के टावर-8 में शुक्रवार सुबह नवजात कपड़े में लिपटा मिला है। नवजात शिशु के मिलने कि सूचना पुलिस को एक एनजीओ के मध्यम से मिली। सूचना मिलते थाना 39 पुलिस मौके पर पहुँच गई और बच्चे को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। नवजात शिशु  कि हालत नाजुक बनी हुई है।   

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सुबह करीब आठ बजे सूचना दी गई थी, कि सेक्टर-104 स्थित एटीएस-1 हेमलेट सोसाइटी के टावर-8 के 10 नंबर फ्लोर पर नवजात कपड़े में लिपटा मिला है। नवजात शिशु मिलने की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी 39  मौके पर पहुंच गए, लवारिश नवजात शिशु  सीढ़ियों पर कपड़े से लिपटा हुआ पड़ा था जिसे उसकी मां ने त्याग दिया था। पुलिस ने अस्पताल उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया।  बच्चे मिलने की सूचना चाइल्ड हेल्प लाइन वालों को दी गई। वह अस्पताल पर पहुंच गए हैं और विधिक कार्रवाई कर रहे हैं । 

एडीसीपी ने बताया कि बच्चा न्यूली बोर्न बेबी है,  ऐसा लग रहा है कि किसी ने उसे वहां छोड़ दिया था। बच्चे को देखकर किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दी, जिसपर पुलिस ने यह कार्रवाई की है। उन्होने कहा कि  जहां बच्चा पाया गया है उसके आसपास कोई सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा था इससे पता चल सके कि उसे वहां कौन छोड़ गया है।  सोसाइटी के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है  और हर संदिग्ध व्यक्ति की जांच की जा रही है।  लेकिन अभी तक इस बात का पता नहीं चलता है कि वहां पर अब बच्चा किसने छोड़ा था। अभी पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Related posts

कुख्यात नीरज बवानिया गैंग के 9 सदस्यों को किया गिरफ्तार, इनके पास से भारी संख्या में हथियार बरामद।

webmaster

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने हाथरस की लड़की के साथ हुई गैंग रेप के बाद हुई मौत पर यूपी के सीएम पर साधा निशाना- वीडियो सुने।

webmaster

क्राइम ब्रांच,48 ने डा. प्रवीण मेहंदीरत्ता सहित 4 लोगों का हत्यारा जीम ट्रेनर मुकेश शिरडी से गिरफ्तार,लूटपाट के नियत से घर में घुसा था  

webmaster
error: Content is protected !!