Athrav – Online News Portal
दिल्ली नई दिल्ली राजनीतिक राष्ट्रीय

नई दिल्ली: बिहार में एनडीए एक बार फिर शानदार जीत दर्ज करेगी-भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने आज गुरुवार को बिहार के काराकाट के राजकीय इंटर कॉलेज मैदान, विक्रम गंज (रोहतास) और गांधी मैदान, गोह (औरंगाबाद) में आयोजित विशाल जन – सभा को संबोधित किया और राज्य की जनता से बिहार के विकास की गति को और धार देने के लिए एक बार पुनः भारी बहुमत से नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए की सरकार बनाने का आह्वान किया। ज्ञात हो कि राष्ट्रीय अध्यक्ष दो दिन के बिहार प्रवास पर हैं जहां वे कई चुनावी जन-सभाओं को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। अध्यक्ष जी के साथ मंच पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल और क्षेत्र के सभी प्रत्याशी, वरिष्ठ भाजपा नेतागण एवं बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता ने प्रदेश में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के मार्गदर्शन में पुनःनीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए सरकार के गठन का निर्णय पहले ही कर लिया है। बिहार में एनडीए एक बार फिर शानदार जीत दर्ज करेगी।

नड्डा ने कहा माँ अस्कामिनी को नमन करते हुए बिहार के गौरव शाली इतिहास को याद किया और कहा कि बिहार की धरती ने सदियों से देश और दुनिया को प्रेरणा दी है। मैं बिहार की पावन धारा को प्रणाम करता हूँ। मैं जब भी बिहार आता हूँ तो लगता है कि मैं अपने घर आया हूँ। मैं यहीं की मिट्टी में पैदा हुआ, यहीं पला-बढ़ा और जीवन के 20 वर्ष यहीं गुजारे हैं। मैंने भारत के प्रथम राष्ट्रपति डॉ राजेन्द्र प्रसाद जी की अंत्येष्टि देखी और लोक नायक जय प्रकाश नारायण जी का आंदोलन भी देखा। मैं इसका चश्मदीद गवाह हूँ.बिहार की धरती महात्मा गाँधी की तपोभूमि है.लोकनायक जय प्रकाश नारायण ने बताया कि कांग्रेस के बगैर भी सरकार बनाई जा सकती है और वैकल्पिक विचारधारा बन सकती है।

राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव में वोट कभी भी इस आधार पर नहीं डालना चाहिए कि कोई पार्टी भविष्य में क्या करने वाली है बल्कि वोट इस आधार पर डालना चाहिए कि उस पार्टी ने अब तक क्या – क्या किया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देश की राजनीतिक संस्कृति बदल डाली है। पहले जाति और मजहब के आधार पर वोट बैंक और तुष्टिकरण की राजनीति की जाती थी लेकिन प्रधानमंत्री जी ने राजनीति को विकास केंद्रित बनाया है। पहले झूठा वादा कर उसे तोड़ दिया जाता था। रिपोर्ट कार्ड लेकर जनता के बीच जाने का सिखाया तो केवल और केवल प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने।

Related posts

फरीदाबाद : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खटटर का बड़खल विधानसभा क्षेत्र में रोड शो, कई जगहों पर रास्ते हो सकते हैं बाधित, जरा संभल कर चले।

webmaster

मात्र 5000 रुपए के लिए परिचित का किया अपहरण, पुलिस की चाल में फंस कर कबूला अपना गुनाह

webmaster

इंजीनियर के लिए एलआईसी (LIC) में निकली नौकरी, जानें- कैसे करें आवेदन, जल्दी करे apply

webmaster
error: Content is protected !!