Athrav – Online News Portal
दिल्ली

नई दिल्ली : ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को एक और पाकिस्तान बनाने पर तुली हुई है, राष्टवादी शिव सेना।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल के तारकेश्वर मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन और राज्य के मंत्री फरहाद की नियुक्ति करके पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत किया है। इस निर्णय के विरोध में आज राष्ट्रवादी शिवसेना ने शाहदरा मुख्य चैंक पर जोरदार प्रदर्शन कर ममता बनर्जी का पुतला दहन किया।

प्रदर्शन में राष्ट्रवादी शिवसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष व यूनाईटेड हिन्दू फ्रंट के राष्ट्रीय महासचिव  जय भगवान गोयल ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि क्या ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल राज्य में एक भी योग्य हिन्दू व्यक्ति नहीं मिला जिसकी तारकेश्वर मंदिर ट्रस्ट के चेयरमैन पद पर नियुक्ति कर सकें। यह हिंदुओं को नीचा दिखाने की घिनोनी साजिश है। श्री गोयल ने कहा कि मंत्री फरहाद की इस पद पर नियुक्ति कर ममता बनर्जी ने मुस्लिम तुष्टिकरण का एक और परिचय दिया है जो कि घोर निंदनीय व असहनीय है। ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल को एक और पाकिस्तान बनाने पर तुली हुई है। आए दिन हिन्दुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में मुसलमानों द्वारा रूकावटं खड़ी की जाती हैं । ममता बनर्जी के सरंक्षण में हिन्दू विरोधी व राष्ट्र विरोधी शक्तियां खूब पनप रही है। आए दिन हिंदुओं के त्यौहारों एव पर्वों आदि पर मुस्लिम खुलेआम हमला करते है लेकिन पश्चिम बंगाल पुलिस मूकदर्शक बनकर रह जाती है। श्री गोयल ने ममता बनर्जी को कहा कि वह यह मत भूलें कि पश्चिम बंगाल भारत का ही एक राज्य है। अगर उन्होंने हिन्दुओं के प्रति दमनकारी रवैया नही बदला तो देश के सभी हिन्दू संगठन एकजुट होकर उनकी इन नीतियों का ड़टकर विरोध करेंगे। इस अवसर पर चैधरी ईश्वर सिंह (अध्यक्ष,राष्ट्रवादी शिवसेना,दिल्ली प्रदेश), धर्मेंद्र बेदी (संयोजक, यू.एच.एफ, दिल्ली), अवध सक्सेना, राम नरेश, सुबोध बिहारी, बजंरग बहादुर मिश्रा, राम मोहन सक्सेना, धर्मप्रकाश शास्त्री, कृपा शंकर, पूरण सिंह, अशोक नारायण, विकास दीप गुप्ता, नरेश कल्याण, अंशु पहलवान, डाॅ.महेंद्र सिंह, मोना सिंह, संजय गोयल, दताराम, सतीश कुमार, राजकुमार, मुकेश कुमार, रूप नारायण, किशन कुमार व मनोज कुमार आदि अपने कार्यकर्ताओं सहित उपस्थित थे।

Related posts

एआईसीसी ने यूडब्ल्यूईसी के राज्य अध्यक्षों, और राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्यों के पुनर्गठन के प्रस्ताव को दी मंजूरी-लिस्ट पढ़े।

Ajit Sinha

लाइव वीडियो: ये प्यार ना होगा कम, जिनपिंग तेरी कसम,ये आज पीएम मोदी की तरफ से एक गाना आज चीन को पेश है-कांग्रेस

Ajit Sinha

इस राष्ट्रपति ने 30 करोड़ डॉलर से ज्यादा कीमत के 7.4 टन सोना गुपचुप वेनेजुएला से युगांडा की एक रिफाइनरी पहुंचा दिया.

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//sauptowhy.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x