Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद राजनीतिक

नरेंद्र मोदी चाय बेच कर प्रधानमंत्री बने, मै भी चाय बेच कर नगर निगम का पार्षद बना हूँ : पार्षद सुभाष आहूजा।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद :पार्षद सुभाष आहूजा का कहना हैं कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाय बेच कर देश के प्रधानमंत्री बने हैं और मैं भी चाय बेच कर नगर निगम के पार्षद बने हैं। उनका पार्षद बनने में 30 वर्षों के लम्बें संघर्ष का नतीजा हैं। ऐसे ही संघर्ष करके मनोहर लाल हरियाणा के मुख्यमंत्री बने हैं जो प्रत्याशी मुख्यमंत्री मनोहरलाल खटटर को पाकिस्तान भेजने की बात करता हैं,जोकि उसकी घटिया मानसिकता को दर्शाता हैं। उनका कहना हैं कि भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का मुकाबला किसी भी पार्टी के प्रत्याशियों के साथ नहीं हैं, इससे मानना जा रहा हैं कि उनकी जीत तक़रीबन 5 लाख से अधिक वोटों से जीत निश्चित होगी। भारतीय जनता पार्टी में रहते हुए एक बार नगर निगम के पार्षद बने और तीन बार विधायक बने थे और जब पहली बार विधायक बने और मंत्री भी बने। इसके बाद कृष्ण पाल गुर्जर पहली बार फरीदाबाद सांसद बने और केंद्र में मंत्री भी बने हैं। मैदान में एक ऐसा प्रत्याशी भी हैं जिसे सांसद बनने का मौका तो तीन बार मिला पर उन्हें केंद्र में मंत्री बनने का मौका एक बार भी नहीं मिला

पार्षद सुभाष आहूजा का कहना हैं कि तक़रीबन 30 साल पहले ओल्ड फरीदाबाद के गोपी कालोनी में उनकी एक छोटी सी चाय की दुकान हुआ करती थी और वह स्वंय चाय की दुकान को चलाते थे और ग्राहकों को अपने हाथों से चाय बना कर पिलाया करते थे पर उनमें समाज सेवा का जज्वा उस समय भी था और आज भी हैं और जब तक उनकी सांसें चलती रहेगी तब तक रहेंगी। समाज सेवा कभी भी व्यर्थ नहीं जाता हैं। आज उसी समाज ने उन्हें नगर निगम का पार्षद बना दिया,जोकि उन लोगों के लिए एक बहुत बड़ा तमाचा हैं जोकि पाकिस्तान से सब कुछ छोड़ कर आए पंजाबियों को फिर से पाकिस्तान भेजने की बात करते हैं। उनका कहना हैं कि इसी दौरान उन की मुलाकात भाजपा के युवा नेता चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर से हुई थी उस वक़्त से जो नाता चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर से जुड़ा था वह नाता आज भी जुड़ा हैं। शुरूआती दौर में उन्होनें नगर निगम के पार्षद बने,इसके बाद चौधरी बंसी लाल की सरकार में विधायक और परिवाहन मंत्री बने,इसके बाद ॐ प्रकाश चौटाला के सरकार के समय भी विधायक बने, तिगांव क्षेत्र से भी विधायक बने और वर्ष 2014 में फरीदाबाद के सांसद बने और केंद्र में नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री बने और उनकी सरकार में चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर भी मंत्री बने।



उनका कहना हैं कि इतने लम्बें समय बीत जाने के बाद भी उनसे मेरा और उनका मेरे प्रति प्यार जड़ा भी कम नहीं हुआ। उस समय से ही उनके लिए वोट जुटाने का कार्य करते रहे हैं और आज भी कर रहे हैं। उनके वार्ड न. 30 के सभी निवासी गण केंद्रीय राज्य मंत्री एंव भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को वोट करेंगें , इसके लिए उन्होनें पूरी मेहनत किए हैं और इसके अलावा और वार्डों में जा जा कर लोगों से भी भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को वोट देने की अपील की हैं। इस दौरान बहुत से ऐसे लोग भी मिले जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के किए गए कार्यों से बहुत खुश थे और फरीदाबाद सांसद,केंद्रीय राज्य मंत्री व भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर के किए गए बेमिसाल विकास कार्यों से अति खुश हैं और उन्हीं की वजह से कई जगहों पर उन्हें सम्मान मिला हैं,जिसे किसी भी कीमत पर,पूरे जिंदगी भुलाया नहीं जा सकता। उनका कहना हैं कि जब से वह नगर निगम फरीदाबाद के पार्षद बने हैं और वार्ड न. 30 में विकास की जिम्मेदारी जनता ने उन्हें सौपी हैं इसके बाद विकास कार्य करने में कहीं भी जरा भी दिक्कतें आई हैं इन हालतों में फरीदाबाद सांसद व केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने उनकी पूरी दिल से मदद की हैं। इस लिए उनका फर्ज हैं कि भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को अपने वार्ड सहित आसपास के कालोनियों में उन्हें ज्यादा -ज्यादा वोटों से जिताए। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर का किसी भी प्रत्याशियों से मुकाबला नहीं हैं,बिल्कुल नहीं हैं इस हिसाब से उनका मानना हैं इस बार उनकी जीत तक़रीबन 5 लाख से अधिक वोटों से होगी।

Related posts

अवैध शराब के ठेके पर महिलाओं ने जड़ा ताला साथ ही कहा करेंगे जल्द आग के हवाले।

webmaster

फरीदाबाद : एनआईटी डीसीपी आस्था मोदी ने सावित्री पॉलिटेक्निक में आयोजित दिवाली मेले का किया समापन।

webmaster

फरीदाबाद :रेडक्रॉस सोसायटी द्वारा डी.ए.वी. शताब्दी कालेज में नशा मुक्ति पर सेमिनार का आयोजन किया गया |

webmaster