Athrav – Online News Portal
मुंबई

मुंबई मैराथन में अचानक ट्रैक पर ही गिर पड़ा धावक, एक की   मौत, छह लोग  घायल

मुंबई मैराथन 2020 के पुरुष वर्ग में रविवार को डेरारा हरिसा ने विजय पताका फहराई. अयेले एब्सेरो दूसरे और बिरहानू टेशोम तीसरे स्थान पर रहे. तीनों ही धावकों ने 2 घंटे 8 मिनट 35 सेकंड का पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया. हालांकि इस दौरान एक दुखद घटना भी हुई और कार्डियक अरेस्ट के कारण एक 64 साल के प्रतिभागी की मौत हो गई, जबकि छह अन्य घायल हो गए.

वहीं महिला वर्ग में अमाने बेरिसो प्रथम, रोडा जेपकोरिर दूसरे और हैवन हाइकू तीसरे स्थान पर रहीं. इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 17वीं मुंबई मैराथन को हरी झंडी दिखाई. मैराथन के दौरान कार्डियक अरेस्ट से 64 वर्षीय गजानन की मौत हो गई. वहीं छह अन्य घायल हो गए.बताया जाता है कि मुंबई मैराथन शुरू होने के कुछ ही समय बाद कार्डियक अरेस्ट के कारण वह ट्रैक पर ही गिर गया. आयोजकों ने उसे उपचार के लिए आनन-फानन में बॉम्बे अस्पताल पहुंचाया.



जहां उपचार के दौरान गजानन ने दम तोड़ दिया, जबकि अन्य घायलों का उपचार चल रहा है.इससे पहले मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने फायरिंग कर 17वीं मुंबई मैराथन को फ्लैग ऑफ किया. इस अवसर पर महाराष्ट्र के कई नेताओं के साथ ही फिल्म जगत की कई हस्तियां भी मौजूद थीं.

फिल्म अभिनेता राहुल बोस के साथ ही गीतकार गुलजार ने भी मुंबई की इस ड्रीम रन में प्रतिभाग किया.मायानगरी मुंबई की इस ड्रीम रन में प्रतिभाग को लेकर बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक, प्रत्येक आयु वर्ग के लोगों में उत्साह नजर आया. गीतकार गुलजार भी बच्चे के साथ पहुंचे थे. वहीं बड़ी संख्या में लड़कियों, बच्चों और बुजुर्गों ने प्रतिभाग किया.

Related posts

महिला लेक्चरर को कॉलेज के सामने जलाए जाने का सनसनी खेज मामला सामने आया हैं, हालत गंभीर

Ajit Sinha

ब्रेकिंग न्यूज़: तनाव के बीच मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची कंगना रनौत, कंगना व शिव सेना के हजारों समर्थक आमने-सामने,हंगामा-देखें वीडियो ।

Ajit Sinha

‘नौकर ने 13 साल की उम्र में की रेप करने की कोशिश’, आरती के खुलासे पर आया कश्मीरा का बयान

Ajit Sinha
//grulsejoax.net/4/2220576
error: Content is protected !!