Athrav – Online News Portal
अपराध फरीदाबाद

आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने पुलिस को गोली मार कर अपने साथी दो बदमाशों को छुड़ा ले गए, घायल पुलिस को अस्पताल में भर्ती कराया     

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट 
फरीदाबाद: गुरुग्राम के भौंडसी जेल से मुजरिमों को लाकर फरीदाबाद अदालत में  पेश कर पुलिस बस में ले जा रहे पुलिस कर्मी पर गोली चला कर बदमाशों ने दो कैदियों छुड़ा कर रफू चक्कर हो गए। इस घटना में घायल पुलिस कर्मी को लहूलुहान  अवस्था में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। यह ताजा खबर अब से थोड़ी देर पहले की हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के भौंडसी से पुलिस बस मुजरिमों को लाकर फरीदाबाद के अदालत में एस्कॉर्ट गार्ड में तैनात पुलिस कर्मी पेश कर वापिस भौंडसी जेल ले जा रहे थे जैसे ही पाली चौकी इलाके में पुलिस की बस पहुंची तो हथियार बंद बदमाशों ने बस पर धाबा बोल दिया। बस में तैनात एएसआई जीतेंद्र को गोली मार दी और अपने दो साथी संदीप उर्फ़ काला निवासी राई , सोनीपत व काजू उर्फ़ धन सिंह को लेकर फरार हो गए।



गंभीर अवस्था में एएसआई जितेंद्र सिंह को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां पर उसका इलाज चल रहा हैं। इस प्रकरण में पुलिस कमिश्नर के के राव सहित कई अधिकारीयों से जानकारी लेने हेतु  संपर्क किया गया पर किसी ने भी अथर्व न्यूज़ का  फोन नहीं उठाया।  क्यूंकि यह ताजा मामला हैं इस वजह से पुलिस के लोग जांच में जुटी हुई हैं। बताया गया हैं कि सभी बदमाश स्कार्पियो गाडी आए थे। 

Related posts

फरीदाबाद: क्राइम ब्रांच -65 ने आज एक ब्लाइंड मर्डर के मामले में किया सनसनी खेज खुलासा, लूट के इरादे से की गई थी हत्या।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: आगामी 30 और 31 दिसम्बर को शहर को कचरा मुक्त दिवस के रूप में मनाएंगे-यशपाल यादव

Ajit Sinha

दीपोत्सव:साढ़े 5 लाख दीयों से जगमगाई अयोध्या, बनेगा वर्ल्ड रिकॉर्ड

Ajit Sinha
//oudsutch.com/4/2220576
error: Content is protected !!