Athrav – Online News Portal
फरीदाबाद व्यापार

मोदी जी ने भारत का दुनिया भर में मान बढ़ाया, इस लिए मेरा और मेरे समाज के सैकड़ों वोट भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को, व्यापारी नेता उमा शंकर गर्ग

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद : अग्रवाल वैश्य समाज के उप प्रधान व प्रॉपर्टी कारोबारी उमा शंकर का कहना हैं कि उनका और उनके समाज के सैकड़ों लोग भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को वोट देने का फैसला किया हैं,जब कृष्ण पाल गुर्जर को वोट देंगें, तभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेत्तृत्व में भाजपा की केंद्र में एक मजबूत सरकार बनेंगीं। इससे राष्ट को मजबूती मिलेगीं। तभी एक नए हिंदुस्तान का निर्माण होगा। जब नए भारत का निर्माण होगा तभी आज के युवाओं को एक नई दिशा मिलेगी। इस लिए मेरा और मेरे समाज का वोट भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर को।

उमा शंकर गर्ग का कहना हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारत मान दुनिया भर में बढ़ाया हैं जिस का जीता जागता उदारण पिछले दिनों पाकिस्तान पर किए गए एयरस्ट्राइक और विंग कमांडर अभिनंदन की सही सलामत भारत में हुई वापसी के दौरान देखने को मिला। एक हिन्दुस्तानियों के लिए यह कम बड़ी बात नहीं हैं,बल्कि बहुत बड़ी बात हैं, उनका कहना हैं कि एयरस्ट्राइक की कार्रवाई से एक दिन पहले अमेरिका के राष्टपति डोनाल्ड ट्रम्प ने मीडिया से कहा था कि इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करने जा रहा हैं और दूसरे दिन एयरस्ट्राइक कार्रवाई हो गई.इसी प्रकार विंग कमांडर अभिनंदन को पाकिस्तान से भारत लौटने से एक दिन पहले ही ट्रम्प ने कह दिया था कि इंडिया के लिए एक अच्छी खबर आएगी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने संसद में यह घोषणा की कि विंग कमांडर अभिन्नदन को सही सलामत इंडिया को सौप दिया था। उनका कहना हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले पांच सालों में जितने भी कार्य किए उसमें से विरोधियों को 99 प्रतिशत अच्छा कार्य किया गया वह तो नजर नहीं आता हैं,बल्कि 1 प्रतिशत ऐसे कार्य हैं जो सिरे न चढ़ पाए हो, उसके लिए मोदी सरकार को बदनाम करने में लगे। आज की जनता को सब कुछ मालूम हैं इस लिए देश भर में मोदी मोदी के जयघोष हो रहीं हैं।

उनका कहना हैं कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व फरीदाबाद जिले में सांसद व केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने अदभुत विकास कार्य किए हैं। जिसका फर्क आप को नेशनल हाइवे 2 दिल्ली -फरीदाबाद आते जाते समय दिखाई देगा। उनका कहना हैं कि पांच साल पहले नेशनल हाइवे 2 पर एक भी पुल नहीं थे जिसके कारण हजारों लोग जगह -जगह बने रेड लाइटों पर हजारों गाडिया कई कई घंटे तक फंसी रहती थी , गाड़ियों में बैठे लोग कड़ाके धुप और बारिश में घंटों फंसे रहते थे। आज आप अपने गाडी से बदरपुर बॉर्डर से बल्ल्भगढ़ का सफर मात्र 15 से 20 मिनट में करते हैं। इसका श्रेय भाजपा प्रत्याशी व केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्ण पाल गुर्जर को जाता हैं। इन्होनें सांसद बनने के बाद कुछ महीनों के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री नितिन गडकड़ी के साथ राज्य मंत्री रहे और उसके बाद सबसे पहला कार्य नेशनल हाइवे -2 पर 8 से 9 पुल बनाए और नेशनल हाइवे 2 को रेड लाइट मुक्त कर दिया। सवाल के जवाब में उनका कहना हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुरूआती दौर में कई कठोर कदम अवश्य उठाए हैं इस लिए नहीं जनता को ज्यादा दिक्कत पहुंचने के लिए,बल्कि आने वाले समय में होने वाले दिक्कतों से बचाने के लिए। उनका कहना हैं कि व्यपारियों को जीएसटी में छूट दी गई हैं, छोटे बड़े कारोबारियों के लिए मुद्रा लोन के तहत 10 लाख ऋण की शुरुआत की जिससे छोटे छोटे कारोबारियों को अपना कारोबार को बढ़ाने की दिशा में एक नई मजबूती मिली हैं। ऐसे बहुत से कार्य हैं जिसकी गिनती करना मुश्किल हैं।

Related posts

महेंद्रगढ़ : दो बच्चों की सूझबूझ से बची हजारों स्कूली बच्चों की जान

webmaster

कांग्रेस विधायक व कांग्रेस प्रत्याशी ललित नागर के करीबी स्टाफ के घरों में इनकम टैक्स का छापा, आप स्वंय देखिए वीडियो। 

webmaster

फरीदाबाद : देहरादून एक्सप्रेस में एक 34 वर्षीय नाइजीरियन महिला की रहस्मय परिस्थियों में हुई मौत,महिला दिल्ली से मुंबई जा रहीं थी।

webmaster
error: Content is protected !!