Athrav – Online News Portal
खेल फरीदाबाद

टोक्यो पैरालंपिक से तीन मेडल लेकर लौटे शहर के निशानेबाजों का विधायक राजेश नागर ने किया स्वागत

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
फरीदाबाद:टोक्यो पैरा ओलंपिक प्रतियोगिता में मैडल जीतकर लौटे निशानेबाजों मनीष नरवाल और सिंहराज अधाना का विधायक राजेश नागर ने जिले में प्रवेश करते हुए स्वागत किया और उन्हें भारी जुलूस की शक्ल में बल्लभगढ़ तक ले गए।सराय ख्वाजा टोल के पास बड़ी संख्या में समर्थकों एवं खेल प्रेमियों की मौजूदगी में तिगांव से भाजपा विधायक राजेश नागर ने दोनों खिलाडिय़ों का स्वागत किया। उन्हें पगड़ी और फूलमाला पहनाई, बुके भेंट किए और लड्डू खिलाए। नागर ने कहा कि आपने मेडल जीतकर देश का नाम तो किया ही है साथ ही अपने शहर जिले का नाम भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाया है। आपका शुक्रिया करने के लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगी।

नागर ने कहा कि आपकी जीत से और भी बच्चे निशानेबाजी और अन्य खेलों के प्रति आकर्षित होंगे। इस काम में केंद्र और प्रदेश की सरकार अपनी ओर से पूरी सुविधाएं देने का प्रयास कर रही हैं। जिसके सहयोग से खिलाड़ी भी नाम कमाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।विधायक नागर ने बताया कि गोल्ड मेडल जीतने वाले मनीष नरवाल को छह करोड़ रुपये, एक प्लॉट और एक नौकरी दी जाएगी, वहीं सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले सिंहराज अधाना को प्लॉट व नौकरी के साथ चार करोड़ रुपये इनाम में मिलेंगे। नागर ने बताया कि देश को पहला ऐसा पीएम नरेंद्र मोदी के रूप में मिला है जो सेना और खिलाड़ी सभी के जज्बे को बढ़ाने का काम एक मोटिवेट के रूप में करता है और प्रदेश को मनोहर लाल के रूप में ऐसा सीएम मिला है जो हर वर्ग को सुविधा देने के लिए अपना सर्वस्व लगाकर दिन रात काम कर रहा है। इस अवसर पर निशानेबाजों के कोच जेपी नौटियाल, ओमप्रकाश एवं राकेश ङ्क्षसह, निशानेबाज सिंहराज अधाना के पिता प्रेम सिंह, पत्नी कविता अधाना, भाई उधम अधाना, निशानेबाज मनीष नरवाल के पिता दिलबाग सिंह, मनीष के स्कूल कुंदन ग्रीन वैली स्कूल के चेयरमैन भारत भूषण शर्मा, शिक्षाविद दीपक यादव, निगम पार्षद राकेश गुर्जर, भाजपा नेता दयानंद नागर, किशन ठाकुर, पूर्व पार्षद राजेश तंवर, अमन नागर, विद्यासागर स्कूल के दीपक यादव आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Related posts

सीएम विंडो पर आने वाली शिकायतों के समाधान में लापरवाही बरतने पर विभिन्न 5 मामलों में अधिकारियों पर केस दर्ज करने के दिए निर्देश।

webmaster

उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने पंचायती जमीन पर अवैध कब्जे करवाने के आरोप में सरपंच को किया सस्पेंड।

webmaster

फरीदाबाद : डिग्री स्तर के पाठ्यक्रमों का समर्थन करने के लिए भागीदारी को उन्नत किया

webmaster
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x