Athrav – Online News Portal
उत्तर प्रदेश राष्ट्रीय

मैनपुरी :*दलाई लामा के कार्यक्रम में पहुंची अपर्णा यादव* पूर्व,मुख्यमंत्री की छोटी बहु अपर्णा यादव ने दलाई लामा का लिया आशीर्वाद।

अजीत सिन्हा की रिपोर्ट
मैनपुरी: तिब्बत के राष्ट्राध्यक्ष, दुनिया के एक बड़े आध्यात्मिक गुरू और चौदहवें दलाई लामा तेनजिन ग्यात्सो जी उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में आयोजित एक ‘धर्म प्रवचन’ कार्यक्रम में पहुंचे और अपने अनुयायियों से मुलाक़ात की। इस दौरान दलाई लामा से मुलाक़ात करने वालों में तमाम महत्वपूर्ण लोगों के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव भी मौजूद रहीं। दलाई लामा से मुलाक़ात कर अपर्णा यादव ने उनका आशीर्वाद भी लिया। अपर्णा यादव ने कहा कि ये उनकी ख़ुशक़िस्मती है कि उनको दलाई लामा से मुलाक़ात करने और उनका प्रवचन सुनने का मौक़ा लिया।
अपर्णा यादव के मुताबिक़ दलाई लामा ने मुलाक़ात करने वाले सभी लोगों को अपना आशीर्वाद देने के साथ-साथ बौद्ध धर्म पर संबोधित भी किया। अपर्णा यादव के मुताबिक़ दलाई लामा ने अपने अनुयायियों को संबोधित करते हुए बौद्ध धर्म की अच्छाइयां और ख़ासियत बताईं।
अपर्णा यादव के मुताबिक़ दलाई लामा ने सभी को ये बताया कि आज के इस युद्ध स्तर के बिगड़े माहौल के दौर में भी हम कैसे शांतिपूर्ण और बेहतर जीवन बिता सकते हैं।दलाई लामा ने कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों को संबोधित करते हुए  ये बताया कि बौद्ध धर्म के बताए गए  शांति के पथ पर चलकर हम लोग शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ और ख़ुश रह सकते हैं।धर्म प्रवचन कार्यक्रम मैनपुरी के सन्किसा इलाक़े में यूथ बुद्धिस्ट सोसाइटी द्वारा आयोजित किया गया था जहां दलाई लामा के समर्थक हज़ारों की संख्या में मौजूद रहे।

Related posts

नॉएडा: अंग्रेजों के नक्शे कदम पर भाजपा, अगस्त क्रांति पर सपा नेताओं ने हाथों में जंजीर बांधकर किया व्यवस्था का विरोध

Ajit Sinha

मनमाने ढंग से ‘वन रैंक, वन पेंशन’ को कमजोर कर मोदी सरकार ने 30 लाख भूतपूर्व सैनिकों को किया निराश-कांग्रेस

Ajit Sinha

लाइव वीडियो: केसीआर पर खड़गे का निशाना : तेलंगाना में हुकूमत कर रहे लोगों ने दिया सोनिया गांधी को धोखा-खरगे

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//stungoateeve.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x