Athrav – Online News Portal
हरियाणा

महेंद्रगढ़ :दो कश्मीरी छात्रों की पिटाई का मामला: सीएम महबूबा के पास पहुंचने पर पुलिस आई हरकत में, केस दर्ज।

विनीत पंसारी की रिपोर्ट 

महेंद्रगढ़: महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्र आफताब और उसके साथी सहित एक ही समुदाय के छह युवकों को बाइक सवार 10-12 युवकों ने अलग-अलग जगहों पर हमला करके घायल कर दिया। जब घायल युवक थाने पहुंचे तो उनकी नहीं सुनी गई। इसके बाद कश्मीरी छात्र ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को ट्वीट करके मामले की जानकारी दी। इसके बाद मुफ्ती ने री-ट्वीट किया तो पुलिस के आला अधिकारी हरकत में आए और देर रात मामला दर्ज किया गया।

आफताब ने पुलिस को बताया कि वह और अमजद अली केंद्रीय विश्वविद्यालय में एमए ज्योग्राफी के छात्र हैं। वह मस्जिद में शुक्रवार को अपने साथी अमजद अली के साथ नमाज पढ़ने आया था। जब वे लौट रहे थे तो बाइक सवार युवकों ने उन पर हमला कर दिया। इससे पहले इन्हीं बाइक सवारों ने आदर्श रामलीला मैदान के पास दो युवकों के साथ मारपीट की। फिर मसानी चौक और राव दान सिंह की कोठी तथा रेलवे रोड पर लोहे के कारखाने के बाहर युवकों को पीटा। इनमें मोहम्मद सादिक, अब्दुल रहमान, मोहम्मद शारिक और इंतजार शामिल हैं। सभी को चोटें आई हैं। वहीं, पांच घायलों को सिविल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। बता दें कि कुछ इसी तरह बीते 22 दिसंबर और 12 जनवरी को भी छह युवकों पर हमला किया था। करीब डेढ़ माह में तीन बार ऐसे हमले हुए हैं लेकिन पुलिस आज तक हमलावरों की शिनाख्त नहीं कर पाई है।

सीएम मुफ्ती के ट्वीट के बाद जागी हरियाणा पुलिस

महबूबा मुफ्ती का ट्वीट

https://twitter.com/MehboobaMufti/status/959468710745358341
हरियाणा सेंट्रल यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले दो कश्मीरी छात्रों ने अपने साथ मारपीट की शिकायत पुलिस से की तो उसने कार्रवाई नहीं की। इस पर एक छात्र ने जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को ट्वीट कर मदद की गुहार लगाई। इसके बाद महबूबा ने ट्वीटर पर हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को तत्काल कार्रवाई करने का संदेश भेजा। मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने ट्वीट में कहा कि महेंद्रगढ़ में कश्मीरी छात्र पर हुए हमले से स्तब्ध हूं। संबंधित अधिकारी इस पर तत्काल कार्रवाई करें। सीएम को सक्रिय देख जम्मू-कश्मीर के पुलिस मुखिया भी हरकत में आए और उन्होंने हरियाणा के डीजीपी से संपर्क किया।

Related posts

चंडीगढ़ ब्रेकिंग: शराब की अवैध बिक्री पर अंकुश लगाएं अधिकारी – डिप्टी सीएम

Ajit Sinha

जेजेपी एससी सैल का विस्तार, 81 विधानसभा क्षेत्रों में बनाए हलका अध्यक्ष

Ajit Sinha

हरियाणा सिविल सेवा (एचसीएस) परीक्षा के अंतिम परिणाम, धैर्य, प्रेरणा और प्रेरणा की कई कहानियों को जन्म दिया है।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//acoudsoarom.com/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x