Athrav – Online News Portal
Uncategorized

महेंद्रगढ़ : अतिथि शिक्षकों का धरना आठवें दिन भी जारी

विनीत पंसारी रिपोर्ट 

महेंद्रगढ: हरियाणा अतिथि अध्यापक संघ( 22) 12 नवंबर को रविवार के दिन शिक्षामंत्री के वायदे को जनता के सामने रखने के लिए बडा प्रदर्षन करेगा। संघ ने चारों जिलों के गेस्ट टीचरों को महेंद्रगढ पहुंचने का आहवान किया है। नियमितिकरण, समान काम समान वेतन व गेस्ट जेबीटी टीचरों के समायोजन की मांग को लेकर आठवें दिन भी गेस्ट टीचरों ने हुडडा पार्क के सामने क्रमिक अनषन जारी रखा।आगे की रणनीति की घोशणा करते हुए संघ के प्रदेश सचिव शैलेंद्र ने कहा कि आठ दिन से गेस्ट टीचर अपनी मांगों को लेकर लगातार अनषन कर रहे हैं, लेकिन सरकार अपने वायदे के अनुसार मांगों को पूरा नहीं कर रही है।

इसके चलते बडे प्रदर्षन की नीतियां तैयार की जा रही है। इसी के तहत 12 नवंबर को महेंद्रगढ में भारी प्रदर्षन किया जाएगा, ताकि चुनाव के दौरान किए वायदे को लेकर जनता के सामने रखा जा सके। चरखी दादरी जिला प्रधान जितेंद्र कलकल ने कहा कि अबकी बार गेस्ट टीचर किसी भी बहकावे में नहीं आएंगे। जब तक सरकार गेस्ट टीचरों की तीनों मांगों को स्वीकार नहीं करती। अनषन व प्रदर्षन जारी रहेंगे। अनशनकारी कुलदीप सिंह नेहरा ने कहा कि सरकार की बेरूखी जारी रही तो गेस्ट टीचर परिवारों समेत अनशन पर बैठने को मजबूर होंगे और सरकार के खिलाफ पोल खोलों अभियान को आगे बढाएगी। जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार ने कहा कि शहर में वायदों की प्रचार सामग्री बांटने के लिए तैयार कर ली गई है। रविवार से वायदों की प्रतियां व सीडी जनता के बीच वितरित की जाएंगी।

महेंद्रगढ जिला उपाध्यक्ष प्रेमप्रकाश शर्मा ने कहा कि आठ दिन से शहर में गेस्ट टीचर धरना दे रहे हैं, लेकिन बार कार्यालयों का चक्कर लगाने के बाद भी जगह मुहैया नहीं करवाई जा रही है। इससे सरकार की मंषा साफ जाहिर होती है। बुधवार को भिवानी जिले के बहल खंड के कुलदीप सिंह, सतबीर सिंह, धर्मबीर सिंह, रणसिंह व राजेष कुमार 24 घंटें के लिए अनषन पर बैठे। इस दौरान संगठन सचिव षमषेर, विजय सिंह, सुरेंद्र कलां, लुहारू खंड के अनषनकारी दलीप मान, राजेष कुमार, राजेष षर्मा, सुखबीर सैनी व दिनेष गोदारा भी उपस्थित थे।

Related posts

फरीदाबाद :क्राइम ब्रांच एनआईटी ने आज नशे की जरुरत को पूरा करने के उद्देश्य से घरों में चोरिया करते थे, तीन गिरफ्तार, गहने बरामद।

Ajit Sinha

फरीदाबाद: उत्कृष्ट शिक्षक होंगे सम्मानित : डीसी जितेन्द्र यादव

Ajit Sinha

फरीदाबाद : डीटीपी इंफोर्स्मेंट ने आज गांव करनेरा और झाड़सेंतली में 11 एकड़ जमीनों पर 5 अवैध कालोनियों में जबर्दस्त तोड़फोड़ की।

Ajit Sinha
0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
//zajukrib.net/4/2220576
error: Content is protected !!
0
Would love your thoughts, please comment.x
()
x